"CM Punk को Roman Reigns की तरह महत्व मिलना चाहिए"- WWE दिग्गज ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

सीएम पंक ने हाल ही में की थी वापसी
सीएम पंक ने हाल ही में की थी वापसी

Roman Reigns: WWE में जब से सीएम पंक (CM Punk) ने वापसी की है, तब से वो कंपनी के सबसे मुख्य आकर्षण बनकर सामने आए हैं। रेसलिंग दिग्गज बुली रे (Bully Ray) का मानना है कि टीवी प्रोग्रामिंग और प्रीमियम लाइव इवेंट्स में पंक को WWE से रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसा महत्व मिलना चाहिए।

Survivor Series: WarGames 2023 में सीएम पंक की वापसी ने पूरी रेसलिंग इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। कई जानकारों ने अपने-अपने तरीके से पंक के WWE में भविष्य पर अनुमान लगाया था। हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने भी कई बार पंक की वापसी के बाद WWE के प्लान पर बात की थी।

Busted Open पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में बुली रे ने कहा कि सीएम पंक को भी WWE द्वारा रोमन रेंस जैसा महत्व मिलना चाहिए। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने कहा वो नहीं चाहते कि अगले कुछ महीनों में पंक टीवी पर बहुत ज्यादा दिखाई दें। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से उन्हें (WWE) बहुत ही सचेत रहना चाहिए। मेरा मानना है कि जब मैच के बारे में बात हो, तब उन्हें पंक को रोमन रेंस की तरह ही महत्व देना चाहिए क्योंकि जो मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ होगा वह बहुत ही बड़ा होगा, पंक को उसके पहले बहुत ही कम मैच लड़ने होंगे। रॉलिंस से पहले पंक के खिलाफ किसी को बुक करना चाहिए।"

WWE में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन CM Punk जल्द ही इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे

WWE में वापसी करने के बाद से सीएम पंक ने अभी तक कोई भी मैच नहीं लड़ा है। हालिया Raw के एपिसोड में पंक रेड ब्रांड का हिस्सा बन गए। WWE ने ऐलान किया कि पंक 26 और 30 दिसंबर को डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लाइव इवेंट में मैच लड़ते हुए दिखेंगे। 26 दिसंबर को पंक Royal Rumble 2014 के बाद पहली बार WWE रिंग में मैच लड़ेंगे।

सीएम पंक आखिरी बार साल 2014 में मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बने थे। मैच में पंक बहुत ही अच्छा काम कर रहे थे लेकिन केन द्वारा किए गए अटैक की वजह से वो Royal Rumble मैच नहीं जीत पाए थे। पंक और WWE के मतभेद बढ़ गए। इसके बाद पंक ने WWE को छोड़ दिया था।