WWE को CM Punk के कारण Royal Rumble के लिए करने पड़े बड़े बदलाव, दिग्गज का बड़ा दावा

cm punk royal rumble plan change
WWE दिग्गज ने सीएम पंक को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: सीएम पंक (CM Punk) ने WWE Survivor Series WarGames 2023 में वापसी की थी और कुछ हफ्तों पहले उन्होंने 2024 Royal Rumble मैच में एंट्री लेने की पुष्टि की थी। अब कंपनी में पूर्व हेड राइटर रह चुके विंस रूसो (Vince Russo) ने दावा किया है कि CM Punk की वापसी के कारण WWE को Royal Rumble 2024 के प्लान में बदलाव करने पड़े हैं।

Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने कहा है कि कंपनी के पास 2024 Royal Rumble मैच में जीत के कई प्रबल दावेदार मौजूद हैं। सीएम पंक, कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर भी जीत दर्ज करने की रेस में शामिल हैं। इसी कारण इस आगामी मुकाबले को दिलचस्प बनाने के लिए क्रिएटिव टीम को अनोखे आइडियाज़ पर विचार करने की जरूरत है।

विंस रूसो ने कहा:

"सीएम पंक के वापस आने के बाद क्रिएटिव टीम को अनोखे आइडियाज़ पर काम करना होगा। इस मैच में पंक के अलावा कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर भी होंगे। हम सभी जानते हैं कि मैकइंटायर की जीत की उम्मीद ना के बराबर है, लेकिन पंक के आने से कंपनी को क्रिएटिव आइडियाज़ सामने लाने की जरूरत है।"

youtube-cover

WWE Raw में इस हफ्ते CM Punk और Drew Mcintyre का कन्फ्रंटेशन हुआ

Raw के हालिया एपिसोड की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर ने की थी, जहां उन्होंने पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार मिलने पर बात की। इस बीच उन्होंने सबको चौंकाते हुए ये भी कहा कि शायद उन्हें कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले लेना चाहिए, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने डेमियन प्रीस्ट को अपनी हार के लिए जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया।

द स्कॉटिश वॉरियर के इस प्रोमो में सीएम पंक का इंटरफेरेंस देखने को मिला। मैकइंटायर ने शानदार प्रोमो कट करते हुए दिग्गज रेसलर पर कई तंज कसे और 2024 Royal Rumble मैच में एंट्री लेने के बाद पंक को एलिमिनेट करने का दावा भी किया। 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' ने भी जवाबी हमला करने में देर नहीं लगाई क्योंकि उन्होंने भी मैकइंटायर को एलिमिनेट करने की बात कही थी। इनके अलावा अभी तक कोडी रोड्स, शिंस्के नाकामुरा और बॉबी लैश्ले भी रंबल मैच में एंट्री लेने की घोषणा कर चुके हैं।