WWE दिग्गज CM Punk ने 10 साल बाद कंपनी में लड़ा पहला मैच, Royal Rumble जीतने का सपना हुआ चकनाचूर

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक बने Royal Rumble का हिस्सा
WWE दिग्गज सीएम पंक बने Royal Rumble का हिस्सा

CM Punk: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) इवेंट काफी ज्यादा सफल साबित हुआ। मेंस रंबल मैच मेन इवेंट में देखने को मिला और यहां सीएम पंक (CM Punk) भी नज़र आए। 10 साल बाद पंक की WWE टीवी पर इन-रिंग वापसी हुई। उन्होंने वापसी के बाद अपने इस पहले मैच में शानदार काम किया और वो अंत तक बने रहे।

सीएम पंक ने Survivor Series WarGames 2023 इवेंट के अंत में वापसी की थी। इसके बाद वो कुछ Raw के एपिसोड्स में नज़र आए। इसी बीच उन्होंने Royal Rumble मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया था। लंबे इंतजार के बाद आखिर रंबल मुकाबले में पंक ने 27वें नंबर पर एंट्री की और उनका प्रदर्शन देखने लायक रहा।

मैच में पंक ने 21 मिनट्स के करीब बिताए और इसी बीच वो दो एलिमिनेशन करने में सफल हुए। उन्होंने एंट्री के थोड़े समय बाद डॉमिनिक को एलिमिनेट किया और मैच के आखिरी मोड़ पर उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था। गुंथर के एलिमिनेट होने के बाद कोडी रोड्स और सीएम पंक अंत में बचे थे। दोनों के बीच यहां कड़ी टक्कर देखने को मिली।

उन्होंने एक-दूसरे पर कई अच्छे मूव्स का उपयोग किया। अंत में सीएम पंक ने अमेरिकन नाईटमेयर को एलिमिनेट करने की कोशिश की। रोड्स ने उन्हें धराशाई किया और फिर रिंग के बाहर करते हुए बड़ी जीत हासिल की। सीएम पंक रिंगसाइड पर बैठकर रोड्स की जीत को देख रहे थे। साफ तौर पर उनका रंबल जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।

WWE दिग्गज CM Punk का Royal Rumble से पहले लाइव टीवी पर आखिरी मैच कब आया था?

सीएम पंक ने Survivor Series WarGames में वापसी की थी और यह चीज़ कई लोगों को पता है। काफी कम फैंस को पता होगा कि पंक का इसके पहले लाइव टीवी पर आखिरी मैच Royal Rumble 2014 रहा था। उन्होंने इस रंबल मैच में एंट्री की थी लेकिन वो एलिमिनेट हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कंपनी को अलविदा कहा।

सीएम पंक ने WWE में वापसी के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लाइव इवेंट में सिंगल्स मैच लड़ा था लेकिन अगर रिटर्न के बाद WWE टीवी पर आधिकारिक मैच की बात करें, तो यह Royal Rumble मुकाबला ही रहेगा। देखना होगा कि पंक अपनी इस हार से कैसे रिकवर करते हैं।