WWE दिग्गज CM Punk ने फैंस से अपनी गलती के लिए मांगी माफी, जानिए क्या था असली कारण?

WWE सुपरस्टार सीएम पंक के लिए वापसी काफी शानदार रही है
WWE सुपरस्टार सीएम पंक के लिए वापसी काफी शानदार रही है

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने रेसलिंग जगत में धमाल मचा दिया है। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के अंत में कंपनी का हिस्सा बनने वाले पंक के आते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार किया था। उनकी वापसी से जुड़े वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। इसके साथ-साथ पंक से जुड़ी हुई टी-शर्ट भी बेहद धमाल कर रही है। कंपनी इन टी-शर्ट्स की बिक्री के कारण काफी मुनाफा कमा रही है। इस बीच सीएम पंक ने एक प्रोडक्ट के लिए फैंस से माफी मांगी है।

सीएम पंक ने हाल में सोशल मीडिया पर एक स्टोरी डाली थी, जिसमें उन्होंने Survivor Series से जुड़ी हुई ऑटोग्राफ्ड 8" x 10" की फोटो के बारे में जानकारी दी थी। उन्हें बाद में इस बात का पता चला कि वह फोटो तो पूरी तरह से बिक चुकी है। इस गलती का एहसास होते ही पंक ने फिर से एक स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने फैंस से इसके लिए माफी मांगी।

पंक ने Raw ब्रांड का हिस्सा बनने का मन बनाया। इसके साथ ही उन्होंने खुद को अगले साल होने वाले Royal Rumble मैच के लिए भी एक प्रतियोगी घोषित कर दिया है। सीएम पंक ने वापसी करते समय यह कहा था कि वह यहां दोस्त बनाने नहीं, बल्कि सिर्फ पैसा कमाने आए हैं। ऐसा लग रहा है कि वह इस बात को पूरी तरह साबित कर रहे हैं।

WWE सुपरस्टार CM Punk अपना पहला मैच टीवी पर नहीं लड़ेंगे

सीएम पंक वापसी के बाद अपना पहला मैच 26 दिसंबर को एमएसजी में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लड़ेंगे। यह मैच दोनों रेसलर्स के लिए खास है क्योंकि इससे पहले इन दोनों के बीच में कोई मुकाबला नहीं हुआ है।

यह मैच काफी बेहतरीन होगा क्योंकि सबकी निगाहें इसपर लगी हुई हैं। कंपनी ने इस शो से जुड़े हुए टिकट्स लगभग बेच दिए हैं। डॉमिनिक के लिए यह एक बड़ा मौका है और उन्हें खुद को साबित करना होगा क्योंकि सीएम पंक उनका बुरा हाल करने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में डॉमिनिक अगर खुद को साबित कर देते हैं, तो इससे उनके करियर को काफी फायदा होगा।