WWE में वापसी को लेकर CM Punk ने तोड़ी चुप्पी, SmackDown में नज़र आने को लेकर भी जताया उत्साह

Ujjaval
WWE सुपरस्टार सीएम पंक का आया खास कमेंट
WWE सुपरस्टार सीएम पंक का आया खास कमेंट

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) की सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में वापसी हुई थी और कई लोगों के मन में अभी भी उनका यह खास पल चल रहा है। पंक ने भी अपने रिटर्न को लेकर अब बात की है और उन्होंने स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड में अपनी अपीयरेंस को हाइप भी किया।

सीएम पंक ने हाल ही में अपनी वापसी की एक क्लिप पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वो Survivor Series 2023 में हुई अपनी जबरदस्त वापसी को अभी भी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इसी बीच SmackDown के अगले एपिसोड में अपनी अपीयरेंस को लेकर उत्साह दिखाया। सीएम पंक ने एक पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा,

"मैं अभी भी उसी पल में हूं, मैं Survivor Series के पल को महसूस कर रहा हूं और मैं SmackDown के लिए उत्साहित हूं।"

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रैंडी ऑर्टन नज़र आए थे। इसी बीच उन्हें Raw और SmackDown दोनों शोज़ की ओर से कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया गया था। ऑर्टन ने यहां ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी को देखते हुए ब्लू ब्रांड में रहने का मन बनाया। वाइपर अब उसी शो में नज़र आने वाले हैं। इसी के चलते सीएम पंक के कमेंट पर USA नेटवर्क ने दिलचस्प जवाब दिया।

USA नेटवर्क के पास Raw ब्रांड के व्यूअरशिप राइट्स हैं। नेटवर्क चाहता है कि पंक रेड ब्रांड का ही हिस्सा बने रहें। इसी के चलते उन्होंने पंक को जवाब देते हुए कहा कि दिग्गज को वहां (SmackDown) ज्यादा देर नहीं रुकना चाहिए।

आप नीचे सीएम पंक का कमेंट और USA नेटवर्क का जवाब देख सकते हैं:

सीएम पंक के कमेंट का स्क्रीनशॉट
सीएम पंक के कमेंट का स्क्रीनशॉट

SmackDown का अगला एपिसोड Tribute to the Troops स्पेशल रहने वाला है। इसी के चलते पंक को शायद ब्लू ब्रांड में लाया जा रहा है

WWE Raw के अगले एपिसोड में CM Punk नज़र आएंगे

एडम पीयर्स ने WWE Raw के आखिरी एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान सीएम पंक की वापसी का ऐलान किया था। उन्होंने सैथ रॉलिंस को इस बारे में बताया था और यह भी कहा था कि वो पंक को अपने ब्रांड में साइन करने की कोशिश करेंगे। SmackDown में रैंडी ऑर्टन चले गए हैं और इसी के चलते फैंस चाहेंगे कि पंक Raw में रहकर इसकी स्टार पावर बढ़ाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now