WWE में CM Punk की वापसी के बाद उनके भविष्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में हुआ एक चौंकाने वाला खुलासा 

सीएम पंक का WWE में पहला फिउड शुरू होना अभी बाकी है
सीएम पंक का WWE में पहला फिउड शुरू होना अभी बाकी है

WWE: WWE में हाल ही में वापसी करने वाले सुपरस्टार के भविष्य को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। यह सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) हैं जिन्होंने हाल ही में सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के जरिए करीब एक दशक बाद WWE में वापसी की थी। इस पूर्व AEW सुपरस्टार ने मेंस WarGames मैच का अंत होने के थोड़ी देर बाद एरीना में एंट्री करते हुए फैंस को चौंका दिया था।

बेस्ट इन द वर्ल्ड इस हफ्ते Raw के एपिसोड में भी नज़र आए जहां उन्होंने WWE में अपनी वापसी को लेकर खुलकर बात की। PWInsider के हालिया रिपोर्ट में कंपनी द्वारा सीएम पंक को लेकर बड़े प्लान का खुलासा किया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार अभी पंक को कोई ब्रांड नहीं दिया गया है और वो फ्री एजेंट के रूप में काम करने वाले हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया-

"सीएम पंक को कोई ब्रांड नहीं मिला है। WWE के आंतरिक रोस्टर में पंक को फ्री एजेंट के रूप में लिस्ट किया गया है, जिसका मतलब यह है कि वो किसी भी ब्रांड में दिखाई दे सकते हैं।"

खास बात यह है कि Survivor Series के जरिए वापसी करने वाले रैंडी ऑर्टन भी फ्री एजेंट के रूप में काम करने वाले हैं। वाइपर ने Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया था और अब वो इस हफ्ते SmackDown में नज़र आने वाले हैं। हालांकि, सीएम पंक को इस शो के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है।

दिग्गज ने WWE में CM Punk की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

लैजेंडरी रेसलिंग मैनेजर और बुकर डच मैंटेल का मानना है कि सीएम पंक की WWE में वापसी की वजह से AEW की रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिलेगी। दिग्गज ने Story Time with Dutch Mantell पर बात करते हुए कहा-

"मुझे लगता है कि WWE रेटिंग्स के मामले में AEW से और भी आगे निकल जाएगी क्योंकि अधिकतर फैंस यह देखना चाहते हैं कि पंक वहां क्या करने वाले हैं क्योंकि उन्होंने AEW में अपने करियर के दौरान कुछ खास नहीं किया था। इस बारे में बात करने का मतलब नहीं बनता है। उनकी निगाहें इस बात पर है कि WWE सीएम पंक के साथ क्या कर सकती है और वो यह देखना चाहते हैं कि कंपनी उनके अतीत के कुछ पन्नों को स्टोरीलाइन में इस्तेमाल करती है या नहीं।"