WWE दिग्गज की SmackDown में वापसी का हुआ ऐलान, Survivor Series और Raw में आकर मचाया था धमाल

Ujjaval
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन नज़र आएंगे
WWE SmackDown में रैंडी ऑर्टन नज़र आएंगे

Randy Orton: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) नज़र आए थे। वो इस शो में इन-रिंग एक्शन में भी दिखे थे। अब द वाइपर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आपको बता दें कि ऑर्टन का स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में भी रिटर्न होने वाला है। वो लंबे समय बाद इस शो का हिस्सा बनेंगे।

WWE SmackDown के 1 दिसंबर 2023 के एपिसोड का आयोजन ब्रुकलिन में होने वाला है। यह शो वहां के प्रसिद्ध बार्कलेज सेंटर में होगा और इसके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा रैंडी ऑर्टन की आधिकारिक तौर पर वापसी का ऐलान देखने को मिल गया है।

आप नीचे आधिकारिक ऐलान से जुड़ी पोस्ट देख सकते हैं:

रैंडी ऑर्टन आखिरी बार 20 मई 2022 के SmackDown के एपिसोड में नज़र आए थे। इसमें उन्हें और मैट रिडल को रोमन रेंस के कारण द उसोज़ के खिलाफ टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच में हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद द ब्लडलाइन के हमले के चलते ऑर्टन बुरी तरह चोटिल हो गए थे और उन्हें इतने समय तक बाहर रहना पड़ा। अब रैंडी वापसी करके जरूर ब्लडलाइन से बदला लेना चाहेंगे।

क्या WWE दिग्गज Randy Orton पार्ट-टाइमर के तौर पर नज़र आएंगे?

रैंडी ऑर्टन की SmackDown में वापसी का ऐलान फैंस को जरूर पसंद आया है। अभी तक यह चीज़ सामने नहीं आई है कि वो मुख्य शो में नज़र आएंगे या किसी डार्क मैच का हिस्सा बनेंगे। Raw के हालिया एपिसोड से भी एक बड़ी चीज़ के संकेत मिले। कंपनी द्वारा ऑर्टन को रेड ब्रांड के नए इंट्रो वीडियो में शामिल नहीं किया गया।

इसके द्वारा कंपनी ने इशारों-इशारों में बता दिया है कि द वाइपर Raw ब्रांड का लंबे समय तक हिस्सा नहीं रहने वाले हैं। वो संभावित तौर पर SmackDown में कदम रख सकते हैं या फिर कंपनी द्वारा उन्हें एक फ्री एजेंट के रूप में उपयोग किया जा सकता है। दोनों ही विकल्प ऑर्टन के लिए काफी ज्यादा बढ़िया साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि Raw में रैंडी की जजमेंट डे के साथ दुश्मनी शुरू हो गई है और वो डॉमिनिक मिस्टीरियो पर एक बड़ी जीत भी दर्ज कर चुके हैं। देखना होगा कि दिग्गज का भविष्य किस दिशा में जाता है।