WWE दिग्गज CM Punk ने फेमस Superstar की शानदार Royal Rumble जीत पर जताई खुशी, सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक ने बेली को दी बधाई
WWE दिग्गज सीएम पंक ने बेली को दी बधाई

Bayley & CM Punk: WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) के लिए विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। वो एक घंटे से ज्यादा समय तक मैच का हिस्सा रहीं और अंत में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) को एलिमिनेट करके जीत दर्ज की। इसी चीज़ पर अब सीएम पंक (CM Punk) ने अपनी प्रतिक्रिया दी और बेली की जीत पर खुशी जताई।

WWE दिग्गज सीएम पंक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने यहां बेली की विमेंस Royal Rumble मैच में जीत से जुड़ा पोस्टर शेयर किया और 'हार्ट' वाला इमोजी डाला। बेस्ट इन द वर्ल्ड इस मैसेज द्वारा बताना चाह रहे हैं कि वो बेली के करियर की सबसे बड़ी जीत से बहुत ज्यादा खुश हैं।

आप नीचे सीएम पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी देख सकते हैं:

सीएम पंक और बेली असल जीवन में काफी अच्छे दोस्त हैं। कई बार दोनों की सोशल मीडिया पर तस्वीरें नज़र आई हैं, जहां वो साथ में हैं। बेली और पंक दोनों अपने-अपने रंबल मैचों में जीत के लिए फेवरेट माने जा रहे थे लेकिन बेली ही जीत हासिल करने में सफल रहीं।

WWE दिग्गज CM Punk को Royal Rumble मैच में करना पड़ा हार का सामना

सीएम पंक ने Survivor Series 2023 में वापसी के बाद कुछ समय बाद Royal Rumble मैच में एंट्री का ऐलान कर दिया था। एक जबरदस्त बिल्डअप और कुछ टॉप स्टार्स के साथ कंफ्रंटेशन के बाद आखिर पंक की मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री देखने को मिली। उन्होंने 27वें नंबर पर रिंग में कदम रखा और शानदार कामकिया।

बेस्ट इन द वर्ल्ड ने इस मैच में आने के थोड़े समय बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो को एलिमिनेट किया और फिर वो ड्रू मैकइंटायर को भी बाहर करने में सफल रहे। पंक और कोडी रोड्स आखिर में बचे थे। दोनों ही पूर्व AEW सुपरस्टार्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और उन्होंने इसी बीच शानदार मूव्स का उपयोग किया।

यह दोनों ही रेसलर्स शुरुआत से मेंस रंबल मैच जीतने के लिए फेवरेट माने जा रहे थे। आखिर में उन्हें लड़ते हुए देखना इसी कारण रोचक रहा। कोडी रोड्स का अंतिम मोमेंट्स में पलड़ा भारी रहा और उन्होंने सीएम पंक को एलिमिनेट करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। पंक जरूर अपनी हार से काफी निराश नज़र आए।