WWE दिग्गज CM Punk ने 9 साल पहले The Usos के साथ मिलकर Roman Reigns & टीम के खिलाफ लड़ा था जबरदस्त मैच, किस टीम ने मारी थी बाजी?

WWE दिग्गज CM Punk और Roman Reigns की दुश्मनी काफी पुरानी है
WWE दिग्गज CM Punk और Roman Reigns की दुश्मनी काफी पुरानी है

CM Punk: WWE दिग्गज CM Punk 3 जनवरी 2014 को स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में द उसोज (The Usos) के साथ टीम बनाकर द शील्ड (The Shield) मेंबर्स रोमन रेंस (Roman Reigns), डीन एंब्रोज (Dean Ambrose) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ सिक्स-मैन टैग टीम मैच में शामिल हुए। यह जबरदस्त मुकाबला साबित हुआ था और इस मुकाबले में पंक ने अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई थी।

इस सिक्स टैग टीम मैच की शुरूआत सीएम पंक और डीन एंब्रोज ने की थी। मुकाबला शुरू होते ही इन दोनों ने एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला करना शुरू कर दिया। जल्द ही, पंक ने मैच में दबदबा बना लिया और एंब्रोज ने सैथ रॉलिंस को टैग दे दिया। इसके बाद बेस्ट इन द वर्ल्ड ने द उसोज के साथ जबरदस्त टीम वर्क दिखाया और ये तीनों सुपरस्टार्स रॉलिंस का बुरा हाल करते हुए दिखाई दिए। काफी देर बाद रोमन रेंस को रिंग में आने का मौका मिला।

उन्होंने आते ही अपने भाई जिमी उसो पर खतरनाक हमला कर दिया। इस चीज़ में डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस ने भी उनका साथ दिया। काफी देर संघर्ष करने के बाद जिमी उसो को आखिरकार सीएम पंक को टैग देने में कामयाबी मिल गई। उन्होंने आते ही रॉलिंस पर दबदबा बनाया लेकिन डीन द्वारा ध्यान भटकाए जाने के बाद मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने थोड़ी देर के लिए मैच में कंट्रोल हासिल कर लिया।

youtube-cover

वहीं, मैच के अंतिम पलों में पंक और द उसोज ने रोमन रेंस को किक जड़ने के बाद रिंग के बाहर किया। इसके बाद सीएम ने सैथ को रिंग के बाहर किया और उसोज ने रिंगसाइड पर मौजूद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस पर डाइव लगाकर उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद बेस्ट इन द वर्ल्ड ने डीन एंब्रोज को GTS देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

WWE दिग्गज CM Punk ने हाल ही में वापसी के बाद पहला मैच लड़ा

सीएम पंक ने Survivor Series 2023 के जरिए WWE में 9 सालों बाद वापसी की थी। हालांकि, उनके पहले मैच के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। बता दें, पंक ने हाल ही में WWE के हॉलीडे टूर के दौरान MSG में हुए लाइव इवेंट में पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना किया। यह करीब एक दशक में बेस्ट इन द वर्ल्ड का WWE में पहला मैच था और इस मुकाबले में उन्होंने डॉमिनिक को GTS देकर हराया था।

भले ही, सीएम पंक लाइव इवेंट में मैच लड़ चुके हैं लेकिन उनका WWE टीवी पर रिटर्न मैच होना अभी बाकी है। यह देखना रोचक होगा कि मेंस Royal Rumble मैच पंक का टीवी पर पहला मुकाबला होने वाला है या वो इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान Raw में मैच लड़ेंगे।