WWE दिग्गज CM Punk के WrestleMania 40 में नज़र आने को लेकर सामने आई नई रिपोर्ट, बेस्ट इन द वर्ल्ड के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी 

सभी WWE दिग्गज सीएम पंक की वापसी का इंतजार कर रहे हैं
सभी WWE दिग्गज सीएम पंक की वापसी का इंतजार कर रहे हैं

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) चोट के कारण इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे। अब उनके इस शो का हिस्सा बनने को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है और बेस्ट इन द वर्ल्ड के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें, पंक को इस साल रॉयल रंबल (Royal Rumble) में दाएं ट्राइशेप में इंजरी हुई थी और इस वजह से वो ब्रेक पर जा चुके हैं। इसके बावजूद वॉइस ऑफ वॉइसलेस WrestleMania 40 प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पैनल का हिस्सा बनते हुए दिखाई दिए थे।

उन्होंने 19 फरवरी को हुए रेड ब्रांड के एपिसोड के बाद भी रिंग में नज़र आकर फैंस को सरप्राइज दिया था। इस हफ्ते Fightful Select पर Q&A सेशन के दौरान सीन रॉस सैप ने सीएम पंक के स्टेट्स को लेकर बड़ी जानकारी दी। उन्होंने दावा किया कि पंक WrestleMania 40 का हिस्सा होंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि वॉइस ऑफ वॉइसलेस को इस साल WrestleMania से पहले होने जा रहे Raw के एपिसोड के लिए शेड्यूल किया गया है। सैप ने कहा कि सीएम को इस साल शोज ऑफ शोज में कोई रोल दिया जाने वाला है लेकिन अभी तक इससे जुड़े डिटेल्स सामने नहीं आ पाए हैं।

WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre ने CM Punk पर तंज कसना जारी रखा है

ड्रू मैकइंटायर को सीएम पंक की WWE में वापसी की खुशी नहीं हुई है और वो अक्सर उनपर तंज कसते हुए दिखाई देते हैं। Royal Rumble में पंक द्वारा मैकइंटायर को एलिमिनेट किए जाने के बाद चीज़ों ने हिंसक मोड़ ले लिया था। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद हुए Raw के एपिसोड में स्कॉटिश वॉरियर ने सीएम के चोटिल हाथ को निशाना बनाया था।

ड्रू तभी से सोशल मीडिया के जरिए सीएम पंक की इंजरी का मजाक उड़ा रहे हैं। हील सुपरस्टार इस चीज़ को लेकर भी काफी खुश हैं कि वो पंक के WrestleMania ड्रीम को जी रहे हैं। पूर्व WWE चैंपियन ने हाल ही में खुलासा किया कि मेंस Elimination Chamber मैच के दौरान उनके ईयरड्रम में चोट आई थी। ड्रू मैकइंटायर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने डॉक्टर को बताया था कि वो सीएम पंक नहीं हैं और इंजरी के बावजूद WrestleMania का हिस्सा बनेंगे।

यही नहीं, मैकइंटायर ने पंक के अंदाज में रिंग में बैठकर उनका मजाक उड़ाना जारी रखा। अब यह देखना रोचक होगा कि बेस्ट इन द वर्ल्ड इंजरी से उबरने के बाद ड्रू से इस चीज़ का बदला किस प्रकार लेने वाले हैं।