"वो कभी वापस नहीं आएंगे" - WWE दिग्गज ने Brock Lesnar के भविष्य को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी और बड़े कारण का किया खुलासा

brock lesnar wwe
WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा बयान

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इन दिनों आरोप लगने की संभावनाओं के कारण WWE से ब्रेक पर चल रहे हैं और इसी विवाद के कारण उनके रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के प्लान को भी ड्रॉप कर दिया गया था। इस समय सबके मन में सबसे बड़ा सवाल ये होगा कि लैसनर की वापसी आखिर कब होगी। इस संबंध में WWE दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने बड़ा बयान दिया है।

83 Weeks पॉडकास्ट पर एरिक बिशफ ने संदेह जताते हुए कहा कि Brock Lesnar शायद WWE में वापस ना आएं। बिशफ के अनुसार द बीस्ट जापान का रुख कर सकते हैं। उन्होंने कहा:

"मैं ब्रॉक लैसनर को दोबारा रेसलिंग रिंग में देखने की कल्पना नहीं कर पा रहा हूं। वो शायद जापान जा सकते हैं क्योंकि वहां की संस्कृति बहुत अलग है। उन्हें इस मुद्दे से शायद ज्यादा फर्क नहीं पड़ता और वो राजनीतिक मुद्दों में नहीं पड़ते। वहां काम करने का तरीका ऐसा नहीं है जिससे लोग और मीडिया की नज़रें हर वक्त हमारे ऊपर टिकी रहें।"

2019 से 2022 में WWE में काम कर चुकीं जेनल ग्रैंट ने विंस मैकमैहन पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं इस विवाद में ब्रॉक लैसनर का संभावित नाम भी सामने आया है। खैर देखना दिलचस्प होगा कि लैसनर अपने भविष्य को लेकर क्या निर्णय लेते हैं।

youtube-cover

Eric Bischoff को Brock Lesnar के WWE और UFC में जाने की क्यों नहीं है उम्मीद?

2024 मेंस Royal Rumble मैच में Brock Lesnar वापसी करने वाले थे, लेकिन आखिरी समय पर उन्हें पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर से रिप्लेस कर दिया गया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Elimination Chamber 2024 में उनका डॉमिनिक मिस्टीरियो से मैच होने वाला था लेकिन उस प्लान को भी ड्रॉप कर दिया गया है।

चूंकि WWE और UFC की मालिकाना कंपनी एक ही है, इसलिए एरिक बिशफ को नहीं लगता कि लैसनर इनमें से किसी भी कंपनी में वापसी करेंगे। उन्होंने कहा:

"टॉप ऑफिशियल्स जरूर सुनिश्चित कर रहे होंगे कि WWE या उससे जुड़े किसी भी व्यक्ति के साथ ब्रॉक लैसनर का नाम सामने ना आए। मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें UFC में भी देख पाएंगे क्योंकि WWE और UFC की पेरेंट कंपनी एक ही है।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now