WWE दिग्गज John Cena ने 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की बड़े शो में धमाकेदार वापसी के बाद चौंकाया, फोटो पोस्ट करके जीता फैंस का दिल

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रैंडी ओटन की तस्वीर पोस्ट की
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रैंडी ओटन की तस्वीर पोस्ट की

John Cena & Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) नज़र आए। उनकी लंबे समय बाद इस शो में वापसी देखने को मिली और उन्होंने शानदार काम किया। वो SmackDown के एपिसोड्स में ही आगे नज़र आएंगे। जॉन सीना (John Cena) ने अब रैंडी ऑर्टन की तस्वीर डालकर फैंस को चौंका दिया है।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैंडी ऑर्टन की फोटो पोस्ट की। सीना अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के बिना अलग-अलग तरह की तस्वीरें डालते हैं। इसी के चलते उनका अकाउंट काफी ज्यादा रोचक लगता है। सीना ने रैंडी की बैकस्टेज खींची गई एक तस्वीर को SmackDown के बाद शेयर करके फैंस का दिल जीता।

आप नीचे जॉन सीना से जुड़ी यह पोस्ट देख सकते हैं:

SmackDown के मेन इवेंट सैगमेंट में 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन की वापसी हुई। Raw जनरल मैनेजर एडम पीयर्स और SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस दोनों ने रैंडी को अपने-अपने ब्रांड पर शामिल करने की कोशिश की। पॉल हेमन ने इसी सैगमेंट में दखल दिया। बाद में जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने आकर ऑर्टन पर हमला किया।

एलए नाइट आए और सोलो सिकोआ उनके साथ लड़ते हुए बैकस्टेज चले गए। रैंडी ऑर्टन ने जिमी उसो की हालत खराब कर दी और इसके बाद उन्होंने SmackDown ब्रांड का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। रैंडी ने इसी के साथ संकेत दिए कि वो आने वाले समय में ब्लडलाइन से खुद को चोटिल किए जाने का बदला लेते हुए दिख सकते हैं। ऑर्टन ने SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस पर भी RKO लगाया।

WWE दिग्गज John Cena, Randy Orton से पहले CM Punk की तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं

Survivor Series WarGames 2023 में सीएम पंक की ऐतिहासिक वापसी देखने को मिली थी। वो मेंस WarGames के बाद स्टेज एरिया पर नज़र आए थे और इसी बीच फैंस का रिएक्शन तगड़ा था। जॉन सीना ने इसके थोड़े समय बाद अपने पूर्व विरोधी सीएम पंक की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की। कई लोग यह देखकर चौंक गए थे।

जॉन सीना और सीएम पंक काफी बड़े दुश्मन रहे हैं। दोनों के बीच WWE रिंग में कई अच्छे मैच देखने को मिले हैं। असल जीवन में दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसी के चलते सीना ने संभावित तौर पर इस पोस्ट द्वारा पंक का WWE में स्वागत किया होगा।