John Cena 2025 में क्यों होंगे WWE से रिटायर? दिग्गज ने असली कारण बताते हुए फैंस को दी बड़ी खुशखबरी 

WWE, John Cena,
जॉन सीना ने रिटायरमेंट का ऐलान करके WWE फैंस को झटका दे दिया है (Photo: WWE.com)

WWE Legend John Cena Reveals Retirement Reason: WWE दिग्गज जॉन सीना की Money in the Bank 2024 में चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। इसके बाद उन्होंने यह कहते हुए शॉक कर दिया कि वो अगले साल रिटायरमेंट लेने वाले हैं। बता दें, सीना ने शो के बाद हुए प्रेस कान्फ्रेंस में विस्तार से बात करते हुए रिटायरमेंट लेने के असली कारण का खुलासा किया। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी।

जॉन सीना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने इस आईडिया के साथ WWE को अप्रोच किया था। सीना ने आगे बताया कि कंपनी को लगता है कि साल 2025 उनके रिटायर होने के लिए बिल्कुल सही समय रहेगा। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

"मैंने इस आईडिया के साथ WWE को अप्रोच किया। उन्होंने बातचीत की शुरूआत की और कहा कि ऐसा करने के लिए यह सही समय रहेगा अगर हम यह करने वाले हैं। बिजनेस इस वक्त काफी लोकप्रिय हो चुका है और इस वक्त कुछ बड़ी चीज़ें जारी हैं। खासकर, WWE का Netflix पर डेब्यू होने वाला है जो कि काफी महत्वपूर्ण है। मैं इस चीज़ को लेकर गर्व महसूस करता हूं कि उन्हें मेरा आईडिया पसंद आया और उन्होंने कहा कि समय आ चुका है।"

इसके अलावा जॉन सीना ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा कि वो अगले साल WrestleMania में रिटायर नहीं होने वाले हैं बल्कि उनका रिटायरमेंट टूर साल 2025 के अंत तक जारी रहने वाला है। सीना ने कहा,

" मेरा रिटायरमेंट टूर WrestleMania में खत्म नहीं होगा। यह मेरा आखिरी WrestleMania इवेंट जरूर होने वाला है। अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक जारी रहता है तो यह टूर जनवरी से लेकर दिसंबर 2025 तक जारी रह सकता है। हम ज्यादा-से-ज्यादा तारीख ट्राय करना चाहेंगे। फिलहाल यह 30-40 के बीच है। फिलहाल कई चीज़ें जारी हैं। यह मेरे इन-रिंग कम्पटीशन का अंत होगा।"

WWE दिग्गज जॉन सीना अपने करियर में कौन सी चैंपियनशिप नहीं जीत पाएं?

जॉन सीना को अपने करियर के दौरान काफी सफलता मिली और वो 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन बनने के अलावा भी दूसरे कई टाइटल्स जीतने में भी कामयाब रहे। हालांकि, सीना अपने करियर में अभी तक आईसी चैंपियन नहीं बन पाए हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि जॉन अपने आखिरी रन के दौरान आईसी चैंपियनशिप जीतने की कोशिश करने वाले हैं या उनकी निगाहें 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने पर होगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now