"थोड़ा ध्यान रखें"- WWE दिग्गज John Cena ने 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को लेकर दिया खास मैसेज, लॉकर रूम को भी दी अहम सलाह

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना की आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना की आई प्रतिक्रिया

John Cena & Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) नज़र आए थे। इस शो में रैंडी ऑर्टन ने जबरदस्त तरीके से बवाल मचाया। उन्होंने SmackDown के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और बाद में जनरल मैनेजर पर ही हमला कर दिया। 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने रैंडी को लेकर एक खास संदेश साझा किया।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में रैंडी ऑर्टन को एक दिल छू लेने वाला मैसेज दिया। उन्होंने द वाइपर की SmackDown में वापसी और ब्रांड का हिस्सा बनने पर खुशी जताई। उन्होंने रोस्टर में मौजूद लोगों को सलाह देते हुए कहा कि सभी को रैंडी ऑर्टन द्वारा अचानक होने वाले अटैक का ध्यान रखना होगा। उन्होंने कहा,

"रैंडी ऑर्टन को अपना जबरदस्त करियर आगे बढ़ाते हुए देखकर काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। SmackDown के लिए यह एक अच्छा चुनाव है और मैं बुद्धिमान लोगों को यही कहना चाहूंगा कि RKO का थोड़ा ध्यान रखें।"

आप नीचे जॉन सीना की प्रतिक्रिया देख सकते हैं:

WWE SmackDown के एपिसोड में 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन नज़र आए थे। इसी बीच SmackDown जनरल मैनेजर और Raw जनरल मैनेजर की ओर से रैंडी को अपने-अपने ब्रांड में शामिल करने की कोशिश की गई थी। पॉल हेमन का दखल देखने को मिला और उन्होंने रैंडी को धमकी दी। ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने आकर रैंडी ऑर्टन पर हमला किया।

एलए नाइट ने आकर रैंडी ऑर्टन को बचाया। वो सोलो सिकोआ के साथ लड़ते हुए बैकस्टेज चले गए। रिंग में ऑर्टन ने जिमी पर डीडीटी और RKO लगाया। रैंडी ने SmackDown का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और रोमन रेंस को धमकी देते हुए बदला लेने के संकेत दिए। निक एल्डिस ने रिंग में आकर रैंडी का हाथ ऊपर किया लेकिन दिग्गज ने उन्हें ही RKO दे दिया।

WWE दिग्गज John Cena ने Randy Orton की तस्वीर की पोस्ट

जॉन सीना ने X (पहले ट्विटर) पर प्रतिक्रिया देने से पहले इंस्टाग्राम पर द वाइपर की फोटो पोस्ट की थी। उन्होंने यहां कैप्शन में कुछ नहीं लिखा था। सीना की ऑर्टन को लेकर यह पोस्ट काफी ज्यादा चर्चा का विषय भी बन गई थी।

आप नीचे यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now