Create
Notifications

"WrestleMania 38 में सबसे शानदार मैच होगा"- मेगा इवेंट में बड़े चैंपियनशिप मुकाबले को लेकर WWE दिग्गज ने दिया बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच स्मैकडाउन (SmackDown) विेमेंस चैंपियनशिप मैच होगा। WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने कहा कि इस मेगा इवेंट का ये सबसे जबरदस्त मैच रहेगा। इस बार विमेंस रंबल मैच में काफी लंबे ब्रेक के बाद रोंडा राउजी ने वापसी की। राउजी ने विमेंस रंबल मैच अपने नाम भी किया। इसके बाद रोंडा राउजी ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में अपने प्रतिद्वंदी के रूप में शार्लेट फ्लेयर को चुना।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने दी खास प्रतिक्रिया

The Zaslow Show में इस बार WWE दिग्गज कर्ट एंगल नजर आए। आपको बता दें WWE में कर्ट एंगल ने रोंडा राउजी के साथ बहुत काम किया। कर्ट एंगल ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं लगातार इनकी राइवलरी को फॉलो कर रहा हूं। मैं हर शो नहीं देखता लेकिन WrestleMania मैच कार्ड को लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि राउजी और फ्लेयर का मुकाबला सबसे शानदार होगा। पूरा शो ये मैच चुरा लेगा। मुझे इस बात पर पूरा विश्वास है। राउजी ने बहुत जल्दी ये बिजनेस पकड़ लिया और ऐसा इंसान मैंने पहले कोई नहीं देखा। फ्लेयर के बारे में भी सभी जानते हैं। मुझे लगता है अपने पिता से ज्यादा अच्छा काम उन्होंने अभी तक किया।

WWE ने भी राउजी और फ्लेयर की राइवलरी अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड की। हर हफ्ते ब्लू ब्रांड में इनके बीच कोई ना कोई बड़ी चीज़ देखने को मिल रही है। इस हफ्ते भी काफी बवाल देखने को मिला। शार्लेट फ्लेयर ने कार पार्किंग पर राउजी के ऊपर जबरदस्त हमला किया। राउजी की हालत खराब हो गई थी। वैसे राउजी अभी तक फ्लेयर के ऊपर भारी पड़ी हैं।

राउजी और फ्लेयर की राइवलरी में आगे बहुत कुछ देखने को मिलेगा। अगले हफ्ते राउजी भी अपना बदला फ्लेयर से लेंगी। जरूर कुछ ना कुछ नया आगे इनके बीच देखने को मिलेगा। कर्ट एंगल ने कुछ हद तक सही बात भी की है। राउजी और फ्लेयर का मैच बहुत ही जबरदस्त होगा। अब देखना होगा कि इन दोनों के बीच होने वाले मैच में कौन विजेता बनेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...