Night of Champions से पहले WWE दिग्गज ने World Heavyweight Championship टूर्नामेंट के फाइनल मैच का नतीजा बताया

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Kurt Angle: WWE Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। यहां WWE को नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मिलेगा। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच फाइनल मुकाबला होगा। सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि चैंपियन कौन बनेगा। WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने इस मुकाबले का नतीजा बता दिया है। उन्होंने कहा है कि स्टाइल्स नए चैंपियन बनेंगे।

ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का अनावरण किया था। इसके बाद टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। Raw में दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए थे। वहां से फाइनल में सैथ रॉलिंस ने जगह बनाई थी। इसके बाद Smackdown में भी दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए, एजे स्टाइल्स ने फाइनल में जगह बनाई। अब दोनों के बीच फाइनल मुकाबला सऊदी अरब में होगा। कई दिग्गजों का कहना है कि रॉलिंस नए चैंपियन बनेंगे। हालांकि The Kurt Angle Show में कर्ट एंगल ने कहा,

मैं सैथ रॉलिंस के काम को बहुत पसंद करता हूं। मुझे रिंग में उनका काम बहुत अच्छा लगता है। हालांकि मैं इस बार एजे स्टाइल्स के साथ जाऊंगा। एजे भी कुछ समय से अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि अब उनका टाइम आना चाहिए।

क्या WWE Night of Champions में एजे स्टाइल्स की जीत होगी?

वैसे एजे स्टाइल्स की जीत की उम्मीद कम लगाई जा रही है। ट्रिपल एच ने कहा था कि वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को रेड ब्रांड में डिफेंड किया जाएगा क्योंकि रोमन रेंस ब्लू ब्रांड का हिस्सा है। एजे स्टाइल्स भी ब्लू ब्रांड में ही काम कर रहे हैं। सैथ रॉलिंस Raw में एक्शन दिखा रहे हैं। इस लिहाज से भी माना जा रहा है कि रॉलिंस विजेता बनेंगे। हालांकि WWE द्वारा हमेशा अंतिम समय में बड़े बदलाव किए जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। लोग रॉलिंस की जीत की उम्मीद लगा रहे है और पता चला कि अंत में स्टाइल्स विजेता बन जाएं। कुछ ही समय बाद पता चल जाएगा कि कंपनी का क्या प्लान होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।