Create

WWE दिग्गज ने किया खुलासा, बताया कैसे The Undertaker की वजह से कंपनी ने उन्हें साइन किया

अंडरटेकर और विंस मैकमैहन
अंडरटेकर और विंस मैकमैहन

WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली (Mick Foley) ने बताया कि अंडरटेकर (Undertaker) ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को मनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, ताकि WWE उन्हें साइन कर सके।

यह भी पढ़ें: WWE फैंस को दे सकती है बड़ा तोहफा, 2021 में ही होगा द रॉक का सबसे बड़े मुकाबला?

मिक फोली ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ ब्रोकन स्कल सेशंस (Broken Skull Sessions) में बात करते हुए बताया कि, WWE में साइन होने से पहले विंस मैकमैहन उन्हें खास पसंद नहीं करते थे। उन्होंने कहा कि मैकमैहन को उन्हें साइन करने के लिए मनाने में जिम रॉस एक महत्वपूर्ण व्यक्ति थे। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें साइन करने के लिए विंस मैकमैहन को मनाने में अंडरटेकर की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी।

मैंने कभी इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन मुझे विश्वास है कि अंडरटेकर ने विंस मैकमैहन को समझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अंडरटेकर का महत्व इसलिए भी था क्योंकि वह विंस मैकमैहन के सबसे करीबी रेसलर्स में से एक थे, और विंस उनकी बात मानते थे, और मैं अंडरटेकर के लिए एक बेहतरीन प्रतिद्वंदी भी था।

मिक फोली ने बताया कि उन्होंने महसूस किया कि, उस समय अंडरटेकर अपने से बड़े रेसलर्स के साथ काम करके थक चुके थे।

यह भी पढ़ें: तय WWE में ऐज और ब्रे वायट की वापसी का हुआ ऐलान, पढ़ें कब नजर आएंगे दोनों दिग्गज?

मिक फोली को WWE में नहीं चाहते थे विंस मैकमैहन

मिक फोली ने WWE से पहले ECW में लोकप्रियता हासिल की थी लेकिन इसके बावजूद भी विंस मैकमैहन मिक फोली को साइन करने के इच्छुक नहीं थे। WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने मैकमैहन से फोली को साइन करने के बारे में बात की, और कुछ समझाने के बाद, WWE चेयरमैन मान गए, लेकिन एक शर्त पर, फोली को WWE में मास्क पहनना पड़ा।

जिम रॉस ने कहा, मैं विंस के पास जाता हूं और कहता हूं, 'मैं मिक फोली को काम पर रखना चाहता हूं। विंस मैकमैहन ने कहा, अरे नहीं, जिम रॉस, हम ऐसा नहीं कर रहे हैं। यह डील नहीं हो सकती। मैंने उनसे बात की और उन्हें समझाया कि उन्हें उनके रेसलिंग टैलेंट को देखना चाहिए, और विंस मान गए।

मिक फोली ने WWE फैंस को कई ऐतिहासिक और यादगार पल दिए। इस वजह से वह हमेशा ही WWE फैंस को याद रहेंगें।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment