"हमें कोई फर्क नहीं पड़ता" - WWE SmackDown में होने वाले बड़े मैच से पहले Roman Reigns के साथी ने उनके तीनों दुश्मनों को दी चेतावनी

roman reigns paul heyman_
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के दुश्मनों को दी चेतावनी

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए हैं क्योंकि 3 WWE सुपरस्टार्स उनके खिलाफ चैंपियनशिप मैच पाने की फिराक में हैं। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट (LA Knight) को उनके संभावित चैलेंजर्स के रूप में देखा जा रहा है। खैर इस सबसे पहले पॉल हेमन (Paul Heyman) ने रेंस के चैलेंजर्स को संदेश भेजा है।

3 बड़े सुपरस्टार्स की चुनौती सामने होने के बावजूद Roman Reigns के वाइज़ मैन के चेहरे पर चिंता की कोई लकीरें नहीं हैं। Raw के हालिया एपिसोड में हेमन ने आत्मविश्वास के साथ कहा कि ऑर्टन, नाइट या स्टाइल्स, इनमें से कोई भी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के सबसे महान सुपरस्टार को नहीं हरा पाएगा।

उन्होंने कहा:

"ऐसा कोई चैलेंजर नहीं है जो स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे महान रेसलर को हरा पाए। आप फिनॉमिनल वन हों, लैजेंड किलर हों या 'YEAH' शब्द को बार-बार कहने वाले कोई सुपरस्टार, हमें आप सभी से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

WWE SmackDown: New Year's Revolution में Roman Reigns के चैलेंजर का पता लगाने के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

एलए नाइट, WWE Crown Jewel 2023 में Roman Reigns के खिलाफ बेईमानी से हार के बाद भी द ब्लडलाइन के दुश्मन बने हुए हैं। दूसरी ओर मई 2022 में रैंडी ऑर्टन, द उसोज़ के खिलाफ एक टैग टीम मैच में चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें 18 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा था।

इसलिए कुछ हफ्तों पहले द वाइपर ने द ब्लडलाइन से बदला लेने की चाह में SmackDown रोस्टर को जॉइन करने का फैसला लिया था। वहीं एजे स्टाइल्स ने भी हाल ही में वापसी की है, जिनपर कुछ महीनों पहले बैकस्टेज सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने हमला कर दिया था। नाइट और ऑर्टन की तरह स्टाइल्स भी ब्लडलाइन से बदला लेना चाहते हैं।

SmackDown में पिछले हफ्ते स्टाइल्स, ऑर्टन और नाइट ने भी ट्राइबल चीफ के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिलने का दावा किया था, लेकिन इसी बीच तीनों रेसलर्स का जबरदस्त ब्रॉल देखा गया था। इसी कारण SmackDown: New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड में उनके ट्रिपल थ्रेट नंबर-1 कंटेंडर मैच का ऐलान किया गया है, जिसके विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिलेगा।