WWE दिग्गज ने फेमस Superstars के जबरदस्त सैगमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान, जमकर की तारीफ

 कोडी रोड्स हैं Royal Rumble 2024 के विनर
कोडी रोड्स हैं Royal Rumble 2024 के विनर

Cody Rhodes and CM Punk: पिछले हफ्ते WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सीएम पंक (CM Punk) के बीच जबरदस्त प्रोमो देखने मिला था। पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने सैगमेंट के बारे में बात करते हुए दोनों स्टार्स की तारीफ की है।

अमेरिकन नाईटमेयर कोडी रोड्स और बेस्ट इन द वर्ल्ड सीएम पंक Royal Rumble 2024 से पहले हुए रेड ब्रांड शो में WWE में आमने-सामने आए थे। दोनों ही स्टार्स ने Royal Rumble जीतने का दावा करते हुए शानदार प्रोमो दिया था। Smack Talk पर बात करते हुए डच मेंटल (WWE में जेब कोल्टर) ने बताया कि दोनों स्टार्स बेबीफेस थे। उनका एक-दूसरे पर हाथ ना उठाना अच्छा निर्णय था। उन्होंने कहा,

"दोनों ने जो प्रोमो कट किया था, वह मेरे द्वारा देखे गए आज तक के सबसे अच्छे प्रोमो सैगमेंट्स में से एक था। दोनों ने एक दूसरे को घूरते हुए जबरदस्त निशाना साधा था। आप उस दौरान दोनों के बीच तनाव को भांप भी सकते थे। लोगों को लगता है कि यह असली है और किसे पता, कई इंटरव्यूज़ असली होते हैं। दोनों केवल बात ही कर रहे थे, अगर दोनों एक दूसरे पर हाथ उठाते, तो सब कुछ पूरी तरह से बर्बाद हो जाता।"

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 को जीतकर Cody Rhodes ने इतिहास रचा

Royal Rumble 2024 के मेन इवेंट हुए मेंस रंबल मैच की शुरुआत जिमी और जे उसो ने की थी। मैच में कई शानदार मोमेंट्स और चौंकाने वाली चीजें भी देखने मिली थी। मैच के अंतिम मोमेंट्स में कोडी रोड्स, सीएम पंक, ड्रू मैकइंटायर और गुंथर ही बाकी रह गए थे। पंक ने ड्रू को और रोड्स ने गुंथर को एलिमिनेट करके अंतिम दो में जगह बनाई थी।

कुछ बेहतरीन मूव्स लगाने के बाद अमेरिकन नाईटमेयर ने बेस्ट इन द वर्ल्ड को एलिमिनेट कर दिया और लगातार दूसरे साल Royal Rumble मैच को जीतकर इतिहास रचा। पिछले 26 साल में पहली बार किसी स्टार ने लगातार दो बार Royal Rumble को जीता था। हालिया Raw में पंक ने ऐलान किया था कि मेंस रंबल मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें लंबे समय तक इन-रिंग एक्शन ने दूर रहना होगा।