WWE दिग्गज Randy Orton ने जनरल मैनेजर पर हमला करने के बाद तोड़ी चुप्पी, दिया दिलचस्प जवाब

Ujjaval
WWE दिग्गज ने जनरल मैनेजर को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने जनरल मैनेजर को लेकर दी प्रतिक्रिया

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने जबरदस्त बवाल मचाया था। वो SmackDown का पूर्ण रूप से हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने शो के अंत में जिमी उसो की हालत खराब की। चौंकाने वाली चीज़ तब आई, जब ऑर्टन ने जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) को RKO दे दिया।

SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए बताया था कि उन्हें RKO की उम्मीद नहीं थी। रैंडी ऑर्टन ने अब चुप्पी तोड़ते हुए प्रतिक्रिया दी और सांप का इमोजी पोस्ट किया। इसके द्वारा उन्होंने बताया कि वो वाइपर हैं और कुछ भी कर सकते हैं।

आप नीचे रैंडी ऑर्टन की प्रतिक्रिया देख सकते हैं:

WWE SmackDown के मेन इवेंट सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन आए। इसी बीच Raw जनरल मैनेजर एडम पीयर्स और SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने उन्हें अपने-अपने ब्रांड में शामिल करने का प्रयास किया। एडम पीयर्स ने उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप देने का वादा किया और निक एल्डिस ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को ब्लडलाइन से बदला लेने का अवसर देंगे।

बाद में पॉल हेमन ने दखल दिया। जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने आकर वाइपर को निशाना बनाया। पहले 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन ब्लडलाइन के सदस्यों का पलड़ा भारी नज़र आने लगा। एलए नाइट ने एंट्री की और हील स्टार्स पर हमला किया। इसी बीच वो और सोलो सिकोआ लड़ते हुए बैकस्टेज चले गए।

रैंडी ऑर्टन और जिमी उसो रिंग में थे। रैंडी ने जिमी पर डीडीटी लगाया और फिर उन्हें RKO देकर धराशाई किया। उन्होंने SmackDown का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और रोमन रेंस को धमकी दी। निक खुश थे और इसी कारण उन्होंने रिंग में आकर रैंडी का हाथ ऊपर किया। अचानक रैंडी ने ऑफिशियल पर भी RKO लगा दिया।

WWE दिग्गज Randy Orton पर लग सकता है जुर्माना

निक एल्डिस ने थोड़े समय पहले ही WWE की एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए बड़ी बात कही। उन्होंने बताया कि रैंडी को WWE ऑफिशियल पर हमला करने के लिए अब अपनी चेकबुक तैयार रखनी होगी। कंपनी में ऑफिशियल्स पर अटैक करने पर जुर्माना लगता है। आने वाले समय में खुलासा हो सकता है कि द वाइपर पर निक एल्डिस द्वारा कितना फाइन लगाया जाएगा।