WWE दिग्गज Randy Orton के धमाकेदार सैगमेंट्स को लेकर आई अहम रिपोर्ट, Roman Reigns के खिलाफ दुश्मनी के मिले संकेत?

Ujjaval
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट्स को लेकर आई बड़ी खबर
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट्स को लेकर आई बड़ी खबर

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में धमाकेदार वापसी की। इसके बाद वो रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड्स का हिस्सा बने। उनकी दोनों ही अपीयरेंस काफी जबरदस्त साबित हुई। रैंडी के सैगमेंट्स को प्रोड्यूस करने वाले व्यक्ति का नाम अब सामने आया है। इससे ऑर्टन की अगली स्टोरीलाइन से जुड़े संकेत भी मिले हैं।

रैंडी ऑर्टन के WWE Raw और SmackDown में सैगमेंट्स को माइकल हेज ने प्रोड्यूस किया था। Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार हेज अमूमन रोमन रेंस और द ब्लडलाइन के सैगमेंट्स प्रोड्यूस करते हैं। अगर किसी सुपरस्टार को रोमन रेंस के खिलाफ मैच से पहले बिल्ड किया जाता है, तो उसकी चीज़ें भी माइकल ही प्लान करते हैं।

एलए नाइट की ट्राइबल चीफ और ब्लडलाइन के साथ स्टोरीलाइन को भी माइकल हेज ने ही तैयार किया था। रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट को रेसलिंग दिग्गज ने तैयार किया है। इससे एक चीज़ क्लियर होती है कि रैंडी को संभावित तौर पर रोमन रेंस और ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन के लिए बिल्ड किया जा रहा है।

WWE दिग्गज Randy Orton ने Roman Reigns के भाई का किया बुरा हाल

रैंडी ऑर्टन ने SmackDown के एपिसोड में लंबे समय बाद वापसी की थी। वो मेन इवेंट सैगमेंट में नज़र आए और यहां Raw & SmackDown ब्रांड के जनरल मैनेजर्स की ओर से उन्हें कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया गया। पॉल हेमन ने दखल दिया और रैंडी से बहस की। इसी बीच ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने आकर ऊपर हमला किया।

एलए नाइट आए और उन्होंने रोमन रेंस के भाइयों पर हमला किया। मेगास्टार इसी बीच सोलो से लड़ते हुए बैकस्टेज भी चले गए। रिंग में रैंडी ऑर्टन ने जिमी उसो की हालत खराब की और उन्हें RKO दिया। रैंडी ने SmackDown ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और यह चीज़ क्लियर हो गई कि अब वो ब्लडलाइन के शोज़ का ही हिस्सा बनते हुए नज़र आएंगे।

रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रोमन रेंस को धमकी दी और मैच के संकेत दिए। इसके बाद SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने आकर रैंडी का हाथ ऊपर किया लेकिन इसके बाद दिग्गज ने चौंका दिया। उन्होंने निक पर ही RKO लगा दिया।