WWE दिग्गज ने 23 साल पुरानी बात को याद करते हुए किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों Brock Lesnar को देखकर रह गए थे हैरान?

brock lesnar randy orton ovw
WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया

Brock Lesnar: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) आज WWE के सबसे सफल और महान सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। दोनों ने करीब एक ही समय पर अपने मेन रोस्टर के सफर की शुरुआत की थी, वहीं उससे पहले उन्होंने OVW में भी काम किया था। अब एक हालिया इंटरव्यू में ऑर्टन ने उस लम्हे को बयां किया है, जब उन्होंने लैसनर को पहली बार देखा था।

रैंडी ऑर्टन हाल ही में IMPAULSIVE पॉडकास्ट पर गेस्ट बनकर आए, जहां लोगन पॉल ने उनसे Brock Lesnar के संबंध में सवाल पूछा। वहीं ऑर्टन ने कहा:

"मुझे याद है जब ब्रॉक लैसनर पहली बार OVW में आए थे और हम सब उन्हें देखकर हैरान हो गए थे। उस समय परफॉर्मेंस सेंटर नहीं था, इसलिए एक बेकार से वेयरहाउस में मौजूद रिंग में ट्रेनिंग किया करते थे। वहां करीब 12 रेसलर्स मौजूद थे। हम जानते थे कि लैसनर आने वाले हैं, हमने अभ्यास शुरू किया और काफी देर तक रोप्स के बीच रनिंग का अभ्यास किया।"

ऑर्टन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"मैं जानता हूं कि आपसे कहा गया होगा कि टॉप रोप पर हाथ को ध्यान से रखिएगा वरना आप बुरी तरह से चोटिल हो सकते हैं। दूसरी ओर लैसनर दूसरी और तीसरी रोप के बीच में से रिंग से बाहर गए और करीब 20 चेयर्स निकालीं। वो ऐसा करने के बाद हंसते हुए कह रहे थे कि उम्मीद है कि आप सब लोग इस तरह का दृश्य दोबारा देखना चाहेंगे।"

youtube-cover

WWE में कई बार आमने-सामने आ चुके हैं Randy Orton और Brock Lesnar

Brock Lesnar का रैंडी ऑर्टन के खिलाफ टीवी पर प्रसारित हुआ सबसे पहला मैच सितंबर 2002 के एक SmackDown एपिसोड में आया था, जिसमें द बीस्ट ने द वाइपर को पिन के जरिए हराया था। वो इसके अलावा कई हाउस शोज़ में भी आमने-सामने आ चुके हैं।

अभी तक उनका सबसे यादगार मुकाबला SummerSlam 2016 में आया, जहां लैसनर की एल्बो-स्ट्राइक लगने से ऑर्टन के माथे से खून बहने लगा था। इस कारण रेफरी ने लैसनर को टेक्निकल नॉकआउट से विजेता घोषित कर दिया था। खैर उसके बाद दोनों अलग-अलग राह पर आगे बढ़ते हुए खूब सफलता प्राप्त कर चुके हैं।

youtube-cover