WWE Wrestlemania में अंडरटेकर के सबसे बड़े मैच को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अंडरटेकर
अंडरटेकर

महान WWE रेफरी जिमी कोर्डेरस(Jimmy Korderas) ने हाल ही में ये बताया कि विंस मैकमैहन(Vince Mcmahon) रेफरियों से किस तरह बात करते हैं और रोस्टर के सुपरस्टार्स से किस तरह।

जिमी प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे जाने पहचाने रेफरियों में से एक रहे हैं। उन्होंने साल 1987 में WWE को जॉइन करने के बाद कंपनी के साथ 22 साल बिताए लेकिन 2009 में उसे छोड़ने का फैसला लिया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE दिग्गज जिनके साथ अंडरटेकर के मैच को पूरी दुनिया देखना चाहती है

WrestlingInc को दिए इंटरव्यू में उन्होंने विंस के रेफरी से बात करने के तरीके और रेसलर्स से बात करने के तरीके में अंतर बताया।

उन्होंने बताया, "वो रेफरियों के साथ इतना नहीं घुलते जितना रेसलर्स के साथ मिल जाते हैं। उन्हें जब भी कोई चीज पसंद आती है, तो उसकी तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटते। हमें हमारी गलतियों से भी अवगत कराते हैं। उनका एक अलग कैरेक्टर है, जिसे देख शायद रेफरी घबराए-घबराए से नजर आने लगते हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहते हैं और 3 जो नहीं आना चाहते

WWE Wrestlemania 24 के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच से जुड़ी कहानी

इस इंटरव्यू में जिमी ने उस वाकये के बारे में भी बताया जब ऐज ने उनसे अपने Wrestlemania 24 में अंडरटेकर के खिलाफ मैच में रेफरी की भूमिका निभाने की मांग की थी।

जिमी ने कहा, "ऐज मेरे पास आए और मुझसे कहा, 'अंडरटेकर और मैं आपसे Wrestlemania 24 के मैच में रेफरी की भूमिका निभाने का आग्रह कर रहे हैं।' मैं जानता था कि वो किसी भी हालत में ऐसा करना चाहते थे। जैसे-जैसे समय बीता, मैं घबराहट में खुद से कहता, 'अब कोई गलती नहीं करनी है, असली दबाव का अहसास मुझे अब हो रहा है।'"

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब ब्रॉक लैसनर 3 मिनट से भी कम समय में बुरी तरह मैच हार गए

WWE Wrestlemania 24 के मेन इवेंट में अंडरटेकर, ऐज को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। सबमिशन से आई इस जीत के साथ ही द डेड मैन की स्ट्रीक 16-0 पर जा पहुंची थी।