Create
Notifications

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुए मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- नंगे पांव फाइट के लिए दी थी चुनौती

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
PANKAJ

कर्ट एंगल(Kurt Angle) ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) के साथ WWE शो से पहले हुए एक मैच के बारे में बात की। इस दौरान कई WWE सुपरस्टार्स भी वहां मौजूद थे। The Hannibal TV को इंटरव्यू देते हुए कर्ट एंगल ने बताया कि एक ऐमचर मैच यंग ब्रॉग लैसनर के साथ लड़ने का आइडिया कहां से आया। किसी ने ब्रॉक लैसनर से कहा कि क्या वो कर्ट एंगल को हराएंगे तो उन्होंने हां कह दिया था। ब्रॉक लैसनर का इसके बाद WWE टीवी में डेब्यू भी हुआ था।

ये भी पढ़ें:मैं भारत के लोगों से बहुत प्यार करता हूं और अगर हम पूरे WWE रोस्टर के साथ वहां जाएंगे तो सभी का दिमाग हिल जाएगा"

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने दिया बड़ा बयान

WWE में कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम हैं। दोनों दिग्गजों की लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं। फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स को बहुत प्यार करते हैं। कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनरे से जुड़े इस किस्से को साझा किया और कहा,

ये भी पढ़ें:WWE इतिहास के सबसे भारी रेसलर ने वापसी के लिए 36 किलो वजन कम किया, कहा- अंतिम मैच के लिए पूरी तरह तैयार

ब्रॉक और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। शुरूआत में हम लोग दोस्त नहीं थे लेकिन जब वो पहली बार WWE में आए तो किसी ने उनसे कहा कि तुम्हें लगता है कि तुम कर्ट एंगल से ज्यादा सफल हो सकते हो। इस बात पर लैसनर ने जवाब दिया और कहा कि वो छोटे हैं और उनसे बहुत बड़ा मेैं हूं और मैं उन्हें पीट सकता हूं। उस आदमी ने ब्रॉक लैसनर ने जो कहा था वो मुझसे आकर कहा। मैं ब्रॉक के पास गया और कहा कि इस समय रिंग में देखते हैं कौन सबसे ज्यादा बेहतर हैं। लैसनर ने उस समय मना कर दिया था। मैंने अपने जूते उतारे और कहा कि नंगे पांव लड़ते हैं और इसके लिए भी लैसनर ने मना कर दिया था।

youtube-cover
एक हफ्ते बाद बाद मैंने देखा कि ब्रॉक लैसनर रिंग में बिग शो से बात कर रहे हैं। बिग शो से इस दौरान मैंने रिंग से बाहर जाने को कहा। बिग शो वहां से चले गए और मैंने ब्रॉक लैसनर को पकड़कर टैप करने को कोशिश की। ये काफी शानदार था। मुझे गार्ड ने पकड़ लिया था लेकिन मैच बहुत टाइट हो गया था। हमने 10 मिनट तक रेसलिंग की थी। बहुत बार ऐसा टाइम आया कि मैंने लैसनर को गिराया लेकिन हर बार रोप्स के सहारे वो बच निकले।

ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल की राइवलरी काफी शानदार WWE में रही हैं और दोनों ने काफी अच्छे मैच फैंस को दिए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...