WWE दिग्गज का फर्स्ट एवर मैच में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन से जरूर होना चाहिए मुकाबला, हॉल ऑफ फेमर ने बताया अहम कारण

WWE में रैंडी ऑर्टन vs डेमियन प्रीस्ट धमाकेदार मैच हो सकता है
WWE में रैंडी ऑर्टन vs डेमियन प्रीस्ट धमाकेदार मैच हो सकता है

WWE: WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) WrestleMania XL में आखिरकार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने में कामयाब रहे। WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने हाल ही में डेमियन की जमकर तारीफ की और उन्होंने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को प्रीस्ट के खिलाफ टाइटल मैच देने की मांग कर दी।

ड्रू मैकइंटायर WrestleMania XL नाईट 2 में सैथ रॉलिंस को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। इसके बाद ड्रू कमेंट्री के पास जाकर बेस्ट इन द वर्ल्ड को चिढ़ाने लगे। WWE दिग्गज ने इसका बदला ड्रू पर अटैक करके लिया था। इसका फायदा उठाकर डेमियन प्रीस्ट ने मैकइंटायर पर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए उनसे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत ली थी।

WWE दिग्गज रिकिशी ने हाल ही में अपने Off the Top पॉडकास्ट पर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रीस्ट को वर्ल्ड चैंपियन के रूप में स्थापित करने के लिए उनका सही प्रतिद्वंदियों के खिलाफ टाइटल डिफेंड करना काफी जरूरी है। रिकिशी ने कहा,

"मुझे लगता है कि डेमियन प्रीस्ट के लिए रैंडी ऑर्टन अच्छे प्रतिद्वंदी रहेंगे क्योंकि मैं नंबर वन के बारे में सोचता हूं, मैच की क्वालिटी कैसी है खासकर जब आप चैंपियन हो। इसका मतलब होना चाहिए। सभी को रैंडी ऑर्टन के टैलेंट के बारे में पता है और मुझे लगता है कि वो लोग हमेशा अच्छे मैच देते हैं। रैंडी के साथ काम करके डेमियन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाएंगे। मुझे लगता है कि फैंस यह देखना पसंद करेंगे।"
youtube-cover

रैंडी ऑर्टन इस वक्त SmackDown का हिस्सा हैं। हालांकि, अप्रैल के अंत में होने जा रहे WWE Draft के जरिए रैंडी और डेमियन प्रीस्ट एक ब्रांड में भी आ सकते हैं। वैसे भी, ऑर्टन की अतीत में प्रीस्ट के जजमेंट डे फैक्शन के साथ दुश्मनी देखने को मिल चुकी हैं। याद दिला दें, वाइपर ने पिछले साल Survivor Series में वापसी के बाद कोडी रोड्स की टीम को WarGames मैच में जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के पहले चैलेंजर हैं जे उसो

WWE ने पिछले हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट के वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के पहले चैलेंजर के लिए फैटल 4 वे मैच का आयोजन किया। जे उसो ने सीएम पंक की मदद से इस मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर को पिन करते हुए जीत हासिल की। अब उन्हें प्रीस्ट के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now