"मैं CM Punk और WWE दोनों के लिए खुश हूं"- दिग्गज ने बेस्ट इन द वर्ल्ड की सालों बाद वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने सीएम पंक की वापसी पर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने सीएम पंक की वापसी पर दी प्रतिक्रिया

CM Punk: WWE के सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) इवेंट में सीएम पंक (CM Punk) की धमाकेदार अंदाज में वापसी देखने को मिली थी। फैंस उन्हें देखकर बहुत ज्यादा खुश हैं और अब Hall of Famer शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने भी इस चीज़ पर खुश जताई है। उन्होंने पंक की वापसी पर बड़ा बयान दिया।

WWE NXT के हेड शॉन माइकल्स ने थोड़े समय पहले ही Cheap Heat पॉडकास्ट में हिस्सा लिया। इसी बीच उन्होंने कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने सीएम पंक की वापसी पर अपनी राय रखी। उन्होंने बताया कि वो हमेशा से WWE के लिए लॉयल रहे हैं और इस तरह के सुपरस्टार्स का हमेशा से स्वागत किया जाता है। वो सीएम पंक और WWE दोनों के लिए खुश हैं। उन्होंने कहा,

"मैं हमेशा से लोगों के बीच सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार नहीं था लेकिन मैं मेरे काम को बढ़िया तरह से करता था। इसी कारण से मुझे लगता है कि मैं WWE में 40 साल से हूं। मैं इस चीज़ पर निर्भर जरूर हूं और मैं अपने काम में बढ़िया हूं। अगर आप इस तरह के व्यक्ति हैं, तो फिर आपके लिए यहां (WWE) हमेशा ही मौके रहने वाले हैं। मैं उनके (सीएम पंक) लिए काफी खुश हूं। मैं कंपनी और WWE फैंस के लिए भी खुश हूं। इस तरह की कहानियां हमेशा ही शानदार रहती है, भले ही यह थोड़ी विवादित क्यों नहीं है। यह बात चीज़ों को शानदार बनाती है।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Survivor Series 2023 में वापसी के बाद CM Punk Raw के एपिसोड का हिस्सा बने

Survivor Series 2023 में सीएम पंक की वापसी से सभी हैरान रह गए थे। पंक इसके बाद Raw के एपिसोड में नज़र आए। उन्होंने शो के अंत में प्रोमो कट किया और सभी फैंस को धन्यवाद कहा। उन्होंने दिग्गजों द्वारा कही गई बातों का खुलासा किया और एजे ली को लेकर भी बात की। पंक के इस भावुक प्रोमो को कई लोगों ने खूब पंसद किया।

सीएम पंक की अगली अपीयरेंस को लेकर कोई जानकारी नहीं है। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि बेस्ट इन द वर्ल्ड असल में एक फ्री एजेंट के तौर पर नज़र आएंगे। वो सिर्फ Raw ब्रांड का ही हिस्सा नहीं रहने वाले हैं।