WWE दिग्गज के खिलाफ CM Punk के सबसे बड़े ड्रीम मैच में जोड़ी जानी चाहिए खतरनाक शर्त, पूर्व Superstar ने दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ने सीएम पंक को लेकर दिया बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने सीएम पंक को लेकर दिया बयान

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) की वापसी से रेसलिंग जगत में खुशी का माहौल था। यह एक ऐसा समय था, जब फैंस को एक ऐसे रेसलर की वापसी देखने को मिली थी, जिसे वह बेहद पसंद करते हैं। इसके साथ-साथ कई मैचों की संभावना को भी बल मिला था। अब एक रेसलिंग दिग्गज ने ऐसे ही ड्रीम मैच को लेकर अपने विचार रखे हैं। वो खतरनाक शर्त वाला मैच देखना चाहते हैं।

यह सीएम पंक बनाम स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ड्रीम मैच है। इस मैच को फैंस देखना चाहते थे और अब रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन ने इसके बारे में बात की है। स्टोन कोल्ड स्टीव आस्टिन से एक मैच लड़ना सबका सपना होता है, लेकिन एक टॉप रेसलर हैं जो इस सपने को पूरा कर पाए हैं।

केविन ओवेंस के साथ एक मैच के लिए ऑस्टिन रिटायरमेंट से बाहर आए थे। यह मैच WrestleMania 38 में हुआ था। मैट मॉर्गन ने Gigantic Pop पॉडकास्ट में कहा कि अगर पंक के साथ ऑस्टिन एक फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच में लड़ेंगे, तो अच्छा होगा। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ सीएम पंक को पूरे एरीना में होने वाले मैच का हिस्सा होना चाहिए। इससे पंक के ऊपर से सारा प्रेशर कम हो जाएगा। हमने देखा है कि पंक AEW में कई बार चोटिल हुए हैं। वह गार्ड रेल से ऑडियंस की तरफ कूदने का प्रयास करते हुए चोटिल हो गए थे, क्योंकि उसमें एक रैंडम एरर है, जिसके लिए आप तैयारी नहीं कर सकते हैं। इसमें आप चोटिल हो सकते हैं। इसके साथ-साथ रिंग में तो चोटिल हो ही सकते हैं। अगर एक पूरे एरीना में घूमने वाली फाइट होती है, जैसे कि फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच, तो इससे दोनों के चोटिल होने की संभावना कम हो जाती है।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार CM Punk होंगे Royal Rumble का हिस्सा

Royal Rumble अब बस कुछ ही दिन दूर है। सीएम पंक ने Raw के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते ही खुद को Royal Rumble मैच का हिस्सा बना दिया था। उन्होंने इसके बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ एक प्रोमो कट किया था। पंक कह चुके हैं कि वह इस मैच को जीतकर रॉलिंस को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। यह देखना होगा कि ऐसा होता है, या नहीं।