WWE दिग्गज ने पूर्व Superstar के Brock Lesnar पर दावों को बताया गलत, दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर पर पूर्व सुपरस्टार ने दिया बयान
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर पर पूर्व सुपरस्टार ने दिया बयान

Brock Lesnar & Matt Riddle: पूर्व WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) ने हाल में यह दावा किया था कि वह 2022 में रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच जीतने वाले थे। उनका कहना था कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने खुद को अंतिम पलों में उस मैच का हिस्सा बना लिया था।

मैट का कहना था कि ब्रॉक ने यह कदम बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप हारने के बाद लिया था। मैट के मुताबिक बैकस्टेज कोई भी ब्रॉक के खिलाफ खड़ा नहीं हुआ और उसकी वजह से ब्रॉक को वह मिल गया, जो वह चाहते थे। इस बयान के बाद से विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच के बैकस्टेज कंट्रोल पर भी सवाल उठने लगे हैं।

डच मेंटल ने Story Time with Dutch Mantell पर इसका जवाब दिया है। उन्होंने इसमें ब्रॉक और मैकमैहन के बीच के रिश्ते के बारे में बात की है। इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी बताया कि अगर मैट रिडल की जगह ब्रॉक लैसनर इस तरह से 2022 का Royal Rumble जीत गए होते, तो विंस और ट्रिपल एच कुछ एक्शन तो लेते। उन्होंने कहा,

"ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन के बीच में काफी अच्छा रिलेशन है। ऐसे में ब्रॉक आकर यह कह दें कि वह जीतने जा रहे हैं और कोई इसपर कुछ ना बोले, ऐसा WWE में सही नहीं लगता। क्या किसी ने विंस से पूछा? या किसी और से या ट्रिपल एच से?"

youtube-cover

WWE दिग्गज Brock Lesnar पर Matt Riddle के दावों को लेकर आई रिपोर्ट

मैट रिडल के Royal Rumble जीतने वाले बयान के साथ-साथ Money in the Bank ब्रीफकेस जीतने वाले स्टेटमेंट पर डेव मेल्टज़र ने जवाब दिया है। उन्होंने अपने विचार Wrestling Observer Radio शो पर रखे। इसमें उन्होंने मैट के दावों को सिरे से खारिज कर दिया।

उन्होंने दोनों ही पलों के बारे में बताया और स्पष्ट कर दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं था। डेव के मुताबिक दोनों ही प्रीमियम लाइव इवेंट में विजेता का निर्णय नहीं लिया गया था। इस समय यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि क्या मैट सच बोल रहे हैं, या फिर यह सिर्फ पब्लिसिटी पाने का उनका कोई नया पैंतरा है।