भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali ने एक और मैच लड़ने की इच्छा जताने के बाद जिम की फोटो डालकर चौंकाया, जल्द ही रिंग में होगी वापसी?

Ujjaval
WWE दिग्गज ने वापसी की जताई इच्छा
WWE दिग्गज ने वापसी की जताई इच्छा

The Great Khali: WWE दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) ने Superstar Spectacle 2023 में चौंकाने वाली वापसी की थी। उन्होंने यहां एक और मैच के लिए रिंग में आने की बात कही थी और अब उन्होंने जिम में वापसी भी कर ली है।

भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खुद की एक फोटो पोस्ट की। दरअसल, वो इस तस्वीर में जिम के अंदर नज़र आ रहे हैं। उन्होंने रिंग में वापसी के प्लान्स का खुलासा करने के बाद आखिर वर्कआउट से जुड़ी फोटो डालकर चौंकाया और फैंस का उत्साह दोगुना कर दिया। खली की रिंग में वापसी के चांस अब बढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं।

आप नीचे द ग्रेट खली की फोटो देख सकते हैं:

WWE Superstar Spectacle में The Great Khali ने वापसी करके क्या कहा था?

8 सितंबर 2023 को Superstar Spectacle का आयोजन हैदराबाद में देखने को मिला था। इस शो में कई बेहतरीन मैच हुए थे और शो के दौरान द ग्रेट खली ने अपीयरेंस दी थी। कई लोग उन्हें देखकर चौंक गए थे। खली ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। उन्होंने यहां फैंस से हालचाल पूछे।

खली ने फैंस से उनके मैचों के बारे में पूछा। साथ ही उन्होंने यहां रिंग में दोबारा वापसी करने की बात कही और बताया कि टाइगर अभी जिंदा है। खली के द्वारा इस चीज़ का ऐलान किसी ने नहीं सोचा था और इसके बाद से हर कोई भारतीय दिग्गज की वापसी को लेकर अलग-अलग तरह की भविष्यवाणी कर रहा है। द ग्रेट खली ने 2018 में हुए Greatest Royal Rumble मैच में हिस्सा लिया था और वो यहां जल्दी एलिमिनेट हो गए थे। इसके बाद से खली दोबारा रिंग में नहीं दिखे हैं।

2021 के Hall of Fame क्लास में भी खली को शामिल किया गया था। हालांकि, कई लोगों को खली का आखिरी मुकाबला पसंद नहीं आया था। खली को एक प्रॉपर रिटायरमेंट मैच लड़ना चाहिए था और अब उन्होंने खुद एक मैच लड़ने के बारे में बात की है। ऐसे में दिग्गज को दोबारा रिंग में देखने के लिए फैंस का उत्साह अलग लेवल पर रहने वाला है।

Quick Links