WWE दिग्गज The Rock ने कैरेक्टर ब्रेक करते हुए पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को बताया WrestleMania XL का MVP, तारीफों के बांधे पुल

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक ने सैथ रॉलिंस की तारीफ की
WWE दिग्गज द रॉक ने सैथ रॉलिंस की तारीफ की

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (द रॉक) ने 8 साल बाद रिंग में वापसी की। उनका यह रिटर्न WrestleMania XL की नाईट 1 में आया था, जहां उन्होंने रोमन रेंस के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना किया था। इस मुकाबले में रॉक और रोमन ने जीत दर्ज की थी। वो नाईट 2 के मेन इवेंट में दखल देकर अहम किरदार निभाते हुए नज़र आए थे। अब रॉक ने अपने WrestleMania विरोधी सैथ रॉलिंस की तारीफों के पुल बांधे।

द रॉक ने थोड़े समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की। इसमें उन्होंने WrestleMania XL में अपनी इन-रिंग वापसी और कई अन्य चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां कैरेक्टर ब्रेक करते हुए सैथ रॉलिंस को WrestleMania वीकेंड का MVP बताया। इसी बीच उन्होंने रोमन रेंस, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर कई रिकॉर्ड्स तोड़ने पर भी बात की। उन्होंने कहा,

"मैं पूरे WrestleMania वीकेंड के सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण व्यक्ति (MVP) सैथ रॉलिंस को भी बधाई देना चाहता हूं। आप तीनों (रोमन रेंस, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस) के साथ रिंग शेयर करना और कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ना मेरे लिए सम्मान की बात रही। अब मेरी नज़र अगले WrestleMania पर बनी हुई है।"

आप नीचे यह वीडियो देख सकते हैं:

WWE दिग्गज द रॉक अब कुछ महीनों के लिए एक्शन से हो गए हैं दूर

WrestleMania XL में अपने प्रदर्शन द्वारा फैंस का दिल जीतने के बाद द रॉक ने एक बड़ी खबर सभी को दी। उन्होंने Raw के अगले ही एपिसोड में कोडी रोड्स को कंफ्रंट किया। इसी बीच फाइनल बॉस ने बताया कि उन्हें अब कुछ समय के लिए एक्शन से दूर होना पड़ेगा। वो दोबारा एक्टिंग पर फोकस करने वाले हैं।

द रॉक ने इसी बीच एक बात साफ कर दी कि वो जब भी वापसी करेंगे, तो उनके निशाने पर अमेरिकन नाईटमेयर कोडी रोड्स होंगे। रोड्स ने भी बता दिया है कि वो ग्रेट वन के लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे। ऐसे में दोनों के बीच भविष्य में मैच होना लगभग तय नज़र आ रहा है। वो SummerSlam 2024 या WrestleMania 41 में आमने-सामने आ सकते हैं।