WWE दिग्गज ने भारतीय Superstar Jinder Mahal को धूल चटाने के बाद दी प्रतिक्रिया, तारीफों के बांधे पुल

द रॉक ने पूर्व WWE चैंपियन पर किया था हमला
द रॉक ने पूर्व WWE चैंपियन पर किया था हमला

The Rock & Jinder Mahal: WWE ने साल का पहला रॉ (Raw) का एपिसोड स्पेशल डे Day1 नाम से आयोजित किया था। शो का मुख्य आकर्षण द रॉक (The Rock) का बेहतरीन सैगमेंट था। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर ग्रेट वन ने दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है।

1 जनवरी 2024 से पहले ही ट्रिपल एच ने संकेत दिए थे कि पूर्व WWE चैंपियन स्पेशल Day 1 एपिसोड में वापसी करेंगे। Day 1 में जब जिंदर महल ने अचानक वापसी की, तब सभी को लगा था कि महल ही वो पूर्व WWE चैंपियन हैं लेकिन सैगमेंट के बीच में अचानक द रॉक के थीम सॉन्ग के बजने से सभी फैंस हैरान हो गए थे। रॉक ने आकर जिंदर महल की बेइज्जती करते हुए उन्हें पीपल्स एल्बो लगाया और उन्हें धूल चटाई।

द रॉक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें उनकी वापसी के कई बेहतरीन मोमेंट्स थे। वीडियो में उन्होंने जिंदर महल को कंफ्रंट करने और अपने आइकॉनिक मूव को लगाने पर बात की थी। एक फैन ने द रॉक के इंस्टाग्राम पोस्ट की स्क्रीन रिकॉर्डिंग शेयर की, जहां उन्होंने मॉर्डन डे महाराजा की तारीफ की। पीपल्स चैंपियन ने कहा कि वो क्राउड से मिले रिएक्शन के बहुत आभारी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि महल बहुत ही शानदार थे। उन्होंने महल की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा,

"मैं वहां जाने और न केवल दर्शकों से जुड़ने के लिए बहुत आभारी हूं, बल्कि रिंग के बीच में जाकर किसी के साथ रॉक एंड रोल करने के लिए भी बहुत आभारी हूं। वो और कोई नहीं जिंदर महल थे। वो मजबूत और बहुत ही शानदार लग रहे थे। उनके साथ काम करना और पीपल्स एल्बो लगाना अच्छा था। सच में यह बहुत ही स्पेशल शाम थी।"

Jinder Mahal को धूल चटाने वाले The Rock का WWE Elimination Chamber 2024 में ड्रीम मैच हो सकता है

Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट 24 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में होने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो द रॉक ऑस्ट्रेलिया में मैच लड़ने के लिए तैयार हैं। यह बिल्कुल संभव है कि कंपनी Elimination Chamber 2024 में द रॉक vs रोमन रेंस मैच बुक करें। रॉक ने भी वापसी पर इसके संकेत दिए थे। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि दोनों मेगास्टार्स WrestleMania 40 में एक-दूसरे से भिड़ सकते हैं।