WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने रेसलिंग में अपनी सफलता का राज बताया

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के लिए ये साल काफी शानदार रहा है। पहले रॉयल रंबल उन्होंने जीता और फिर रेसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। मौजूदा AEW सुपरस्टार और WWE हॉल ऑफ फेम जैक रॉबर्ट्स को लेकर हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने बड़ी बात कही।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने कही बड़ी बात

साल 2001 से ड्रू मैकइंटायर रेसलर की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसके दो साल बाद उन्होंने डेब्यू किया था। ड्रू मैकइंटायर ने रॉबर्ट्स के अंडर में भी ट्रेनिंग की है। रॉबर्ट्स ने कई प्रमोशंस में काम किया है। Broken Skull Sessions में हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। रॉबर्ट्स के साथ अपने अनुभव को मैकइंटायर ने साझा किया। उन्होंने कहा,

जब मैं 16 साल का था तो एक ट्रेनिंग सेशन में रॉबर्ट्स से मुलाकात हुई थी। ये एक खास ट्रेनिंग थी। हम करीब 30 लोग वहां पर थे। उन्होंने सभी को देखा और अचानक मेरे को प्वाइंट करते हुए कहा कि ये गॉय आगे जाकर कर के दिखाएगा। मेरे लिए ये अलग ही फीलिंग थी। वो ये बात कहकर वहां से आगे बढ़ गए थे। मैं वहीं पर खड़ा था। और सोच रहा था कि इन्होंने ये बात कही है। फिर मेरे दिमाग में भी आ गया था कि मैं कर सकता हूं। ये जो चीज थी इसकी वजह से मैं आगे बढ़ गया। क्योंकि WWE में स्कॉटलैंड की तरफ से कोई भी साइन नहीं था। इस चीज को लेकर मैं काफी उत्साहित था। सभी लोग कहते थे कि ये तुम्हारे लिए अच्छा है। सभी कहते थे कि इस हॉबी की तरह करो लेकिन फ्यूचर पर भी फोकस करो और इसमें करियर बनाओ। मेरे मम्मी पापा का कहना था कि तुम्हें स्कूल जाना है और पढ़ना है। मैंने ये किया और डिग्री भी हासिल की। लेकिन मेरे दिमाग में लगातार रेसलिंग भी थी। मेरे पास अलग विजन था। मैं पहले गॉय बनना चाहता था और जो किसी ने नहीं किया वो करना चाहता था।

ड्रू मैकइंटायर का WWE में पहला रन कुछ खास नहीं रहा था लेकिन दूसरा रन उनके करियर का अभी तक सबसे शानदार रहा है। इस साल उन्हें जबरदस्त पुश दिया गया और इसका फायदा भी मैकइंटायर ने उठाया।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"