Triple H ने WWE में दिग्गज की सालों बाद वापसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए पूर्व चैंपियन को लेकर क्या कहा?

triple h cm punk
ट्रिपल एच ने WWE में सीएम पंक की वापसी पर दिया बड़ा बयान

WWE: सीएम पंक (CM Punk) ने WWE में करीब 10 सालों बाद वापसी कर सबको चौंका दिया है। अभी तक हालांकि उनके फ्यूचर प्लान को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) की पोस्ट-इवेंट कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच (Triple H) ने पंक के फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Survivor Series की प्रेस कॉन्फ्रेंस में WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर ट्रिपल एच ने CM Punk का कंपनी में स्वागत किया और ये भी कहा कि वो पंक के फ्यूचर को लेकर उत्साहित हैं। ट्रिपल एच ने ये भी दावा किया कि पंक अब वहां आ गए हैं जहां उन्हें होना चाहिए।

उन्होंने कहा:

"सीएम पंक आगे क्या करेंगे? मैं भी इस सवाल का जवाब जानने का इच्छुक हूं। इस बारे में काफी विचार किया जाएगा। वो चाहे जिस भी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनें, मैं इतना कह सकता हूं कि ये सफर उनके और हमारे लिए मजेदार रहने वाला है। हम सब उनकी वापसी से गदगद हैं। पंक उसी जगह पर आ गए हैं जहां होना वो डिज़र्व करते हैं।"

youtube-cover

Triple H ने WWE में CM Punk की सफल वापसी होने के कारण का खुलासा किया

CM Punk को WWE Survivor Series WarGames में वापस देखकर शिकागो का क्राउड बहुत उत्साहित दिखाई दे रहा था। अब ट्रिपल एच ने खुलासा किया है कि आखिर पंक की वापसी कैसे सफल हो पाई। उन्होंने कहा:

"ये डील बहुत जल्दी तय हो गई थी और उनके वापस आने से हम बहुत उत्साहित हैं। कई मायनों में देखा जाए तो उन्हें वापस आने में बहुत समय लगा है। लोग चाहे सीएम पंक को पसंद करें या ना, उनके बारे में अच्छी बातें करें या बुरी, लेकिन इस तथ्य को नकारा नहीं जा सकता कि लोग उनके बारे में हमेशा बात करते रहते हैं। लोगों का उनसे खास लगाव है, जिसे नजरंदाज नहीं किया जा सकता। अगर हमारे फैंस को कोई चीज़ चाहिए होती है तो मैं उनकी इच्छा को पूरा करने की पुरजोर कोशिश करता हूं।"

ट्रिपल एच ने आगे कहा:

"अब हम तय करेंगे कि आगे क्या करना है। ये डील बहुत जल्दी तय हुई थी। कुछ समय पहले इस विषय को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं था, केवल अफवाहें उड़ रही थीं। अधिकांश लोगों ने पंक की वापसी के बारे में सोचना तक बंद कर दिया था, लेकिन अंतिम समय में तय हुआ कि पंक वापसी कर रहे हैं।"