WWE में CM Punk की वापसी के बाद बैकस्टेज क्या हंगामा हुआ? रिपोर्ट में दिग्गज के आगबबूला होने को लेकर बड़ा खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज की वापसी पर मौजूदा चैंपियन का फूटा गुस्सा
WWE दिग्गज की वापसी पर मौजूदा चैंपियन का फूटा गुस्सा

CM Punk & Seth Rollins: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) में सीएम पंक (CM Punk) ने चौंकाने वाली वापसी की। उन्हें देखकर फैंस बहुत ज्यादा खुश नज़र आए। पंक ने वापसी पर फैंस का दिल जीता लेकिन कई लोग इससे निराश भी नज़र आए। उनमें से एक मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) हैं। अब बैकस्टेज माहौल की एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

Fightful के शॉन रॉस सैप ने अपनी हालिया रिपोर्ट द्वारा संकेत दिए कि Survivor Series 2023 के बाद बैकस्टेज चीज़ें सही नहीं रही। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि सैथ रॉलिंस काफी ज्यादा गुस्से में दिखे। उन्हें WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच और कमेंटेटर माइकल कोल द्वारा संभाला गया। रिपोर्ट में यह भी बताया कि पंक यह देखकर कन्फ्यूज हो गए और बैकस्टेज चीज़ें काफी अजीब हो गई थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा,

"हमें बताया कि बैकस्टेज गोरिला पोजिशन पर सैथ रॉलिंस को ट्रिपल एच और माइकल कोल द्वारा संभालना पड़ा क्योंकि वो सीएम पंक की अपीयरेंस से खुश नहीं थे। ऐसा बताया गया है कि पंक यह देखकर थोड़े कन्फ्यूज नज़र आए। हमें यह भी पता चला है कि उस जगह पर मौजूद लोगों के लिए यह काफी अजीब माहौल बन गया था। यह साफ तौर पर प्रोफेशनल रेसलिंग का स्वभाव है। हमने जो चीज़ें रिपोर्ट की हैं, वो संभावित तौर पर एक स्टोरीलाइन का हिस्सा भी हो सकती हैं।"

आप नीचे इससे जुड़ी पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Survivor Series 2023 में CM Punk की वापसी के बाद Seth Rollins का तुरंत फूटा गुस्सा

सीएम पंक की वापसी होने के बाद शो का अंत हो गया। इसी बीच रिंगसाइड पर मेंस WarGames मैच के विजेता सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स, जे उसो, सैमी ज़ेन और रैंडी ऑर्टन मौजूद थे। इसी के दौरान का एक वीडियो सामने आ रहा है, जहां सैथ रॉलिंस काफी गुस्से में दिख रहे हैं। उन्हें माइकल कोल और कोरी ग्रेव्स द्वारा रोका जा रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन सभी चीज़ों के बाद एक चीज़ साफ है कि सैथ रॉलिंस, पंक की वापसी से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। अभी तक यह चीज़ क्लियर नहीं है कि सैथ सही में गुस्सा हैं, या यह चीज़ स्टोरीलाइन का हिस्सा है।