WWE दिग्गज Triple H ने Raw में होने वाले बड़े मैच को किया हाइप, सोशल मीडिया पर दिया खास मैसेज

WWE दिग्गज ने Raw में होने वाले मैच को हाइप किया
WWE दिग्गज ने Raw में होने वाले मैच को हाइप किया

WWE Raw: WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) रेसलिंग रिंग से भले ही दूर हैं लेकिन वह कंपनी के अंदर होने वाले हर काम का ध्यान रखते हैं। वह इस समय चीफ कंटेंट ऑफिसर हैं। उनके काम के कारण कई रेसलर्स को फायदा हो रहा है। इस हफ्ते रॉयल रंबल (Royal Rumble) है और यह रॉ (Raw) का उससे पहले का आखिरी शो है। इसमें कई अहम चीज़ें होने वाली हैं। इनमें से एक को लेकर ट्रिपल एच ने बात की।

Raw में कोडी रोड्स और सीएम पंक एक सैगमेंट में आमने-सामने होंगे। वहीं, डेमियन प्रीस्ट और ड्रू मैकइंटायर एक मैच का हिस्सा होंगे। डेमियन और ड्रू के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। डेमियन प्रीस्ट हाल ही में Money in the Bank ब्रीफकेस को कैश इन करने गए थे लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने आकर उन्हें रोक दिया था।

ड्रू मैकइंटायर पहले ही सबको चेतावनी दे चुके हैं। अब इस हफ्ते इनके बीच में एक मैच से यह कहानी शायद अपने अंजाम तक पहुंच जाएगी। इसे हाइप करते हुए ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की और लिखा,

"इनके बीच में परेशानी कई महीनों से बढ़ रही है। ड्रू मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट रिंग में आकर आपस में भिड़ेंगे। यह मैच पर्सनल हो गया है।"

आप नीचे ट्रिपल एच की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज Triple H पूर्व NJPW रेसलर को साइन करना चाहते हैं

काजूचिका ओकाड़ा एक ऐसे रेसलर हैं, जिन्हें सब बेहद पसंद करते हैं। उन्हें फैंस WWE रिंग में देखना चाहते हैं। उन्होंने अबतक दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में काम नहीं किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह मौजूदा अटकलों को सच करते हैं, या यह सिर्फ अफवाह ही बनकर रह जाएगी।

इस समय ऐसी खबरें आ रही हैं कि ट्रिपल एच भी उन्हें साइन करना चाहते हैं। ओकाड़ा New Japan Pro-Wrestling के साथ काम करते थे और उनका कॉन्ट्रैक्ट 31 जनवरी 2024 को खत्म हो जाएगा। इसके बाद उनके WWE में आने की अटकलें हैं। ओकाड़ा, शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स की राह पर चलते हुए दुनिया के सबसे बड़े रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा बन सकते हैं।