Create

"ट्रिपल एच को रिटायर होने से पहले WWE WrestleMania में एक मैच जरूर लड़ना चाहिए"

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच
Neeraj

WWE में अपने रिंग एक्शन से रिटायरमेंट लेने के बारे में ट्रिपल एच (Triple H) ने बात की है, लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि वह रिटायरमेंट मैच के बारे में भी सोचेंगे। द गेम ने खुलासा किया है कि रिक फ्लेयर (Ric Flair) अक्सर उनसे अपना रेसलिंग करियर शानदार तरीके से समाप्त करने के लिए आखिरी बार रेसलमेनिया (WrestleMania) में मैच लड़ने के लिए बोलते हैं।

यह भी पढ़ें: WrestleMania से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, WWE नहीं करेगी बड़े मैच का ऐलान?

भले ही पिछले कुछ सालों से ट्रिपल एच ने WWE में अधिक मैच नहीं लड़े हैं, लेकिन उन्होंने अपने इन-रिंग करियर पर विराम भी नहीं लगाया है। NXT TakeOver: Stand & Deliver से पहले मीडिया कॉल में बात करते हुए ट्रिपल एच ने खुलासा किया कि उनके करीबी दोस्त और रेसलिंग लेजेंड रिक फ्लेयर ने उन्हें रेसलिंग करियर खत्म करने का तरीका बताया है।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

"मैं ऐसी अवस्था में पहुंच चुका हूं जहां इन-रिंग की चीजें मेरे लिए बोनस हैं। यह मजाकिया है कि फ्लेयर मुझे हमेशा कहते रहते हैं कि मुझे रिंग में वापसी करनी होगी। तुम्हें Wrestlemania में जाना होगा और तुम्हें इस तरह का अंत करना होगा जिसे तुम रिटायरमेंट मैच मान सको। मेरा एक हिस्सा है जो कि ऐसा करना चाहता है, लेकिन मेरा ही एक बड़ा हिस्सा है जो कहता है कि मैं बहुत अधिक व्यस्त हूं। मैं जिस तरह से ट्रेनिंग करना चाहता हूं उसके लिए मेरे पास समय नहीं है और 52 साल की उम्र में बिना शेप के उतरकर मैं अपनी बेइज्जती नहीं कराना चाहता।"

यह भी पढ़ें: WWE द्वारा Raw में खतरनाक ग्रुप को तोड़ने के फैसले ने सभी को किया हैरान, दिग्गज ने भी जाहिर की निराशा

WWE में ट्रिपल एच का रोल

फिलहाल के समय में ट्रिपल एच WWE के सभी व्यस्त लोगों में से एक हैं और उनके पास काफी सारे रोल हैं। NXT चलाने के अलावा वह ग्लोबल टैलेंट स्ट्रेटजी & डेवलेपमेंट के एक्सीक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट भी हैं। वह यहां पर WWE के टैलेंट पूल को डेवलेप करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...