Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स नैशविले, 14 दिसंबर 2018: सैथ रॉलिंस vs डीन एम्ब्रोज़

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:25 IST

Enter caption

अमेरिका के नैशविले में 14 दिसंबर (भारत में 15 दिसंबर) के दिन रॉ रोस्टर का लाइव इवेंट देखने को मिला। इस लाइव इवेंट का मेन मैच सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच हुआ, जोकि एक स्ट्रीट फाइट मैच था।

इसके अलावा रॉ से निकाले गए रायनो भी एक्शन में नजर आए और उन्होंने कर्ट हॉकिंस की हार की स्ट्रीक को बढ़ाने में योगदान दिया।

नैशविले में हुए रॉ लाइव इवेंट के मैचों के नतीजे:

-ड्रू मैकइंटायर ने अपने पुराने साथी डॉल्फ जिगलर के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ते हुए जीत दर्ज की।

-बेली और अपोलो क्रूज़ की जोड़ी ने मिक्स्ड टैग टीम मैच में एलिसा फॉक्स और जिंदर महल को हराया।

-WWE क्रूजरवेट चैंपियन बडी मर्फी का सामना कलिस्टो के साथ हुआ। मैच को मर्फी ने अपने नाम किया।

-रॉ टैग टीम चैंपियंस बॉबी रूड और चैड गेबल ने ट्रिपल थ्रैट मैच में द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन, डैश वाइल्डर और ऑथर्स ऑफ फेन को पराजित किया।

-इलायस ने एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को हराया। इस मैच में रैफरी बने हीथ स्लेटर ने जल्दी-जल्दी काउंट कर बैरन को हरवाया। अथॉरिटी पावर का इस्तेमाल करते हुए बैरन कॉर्बिन ने इलायस के खिलाफ 1 ऑन 3 हैंडीकैप नो डिसक्वालीफिकेशन मैच शुरु किया।

-हैंडीकैप मैच में इलायस ने बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले को पराजित किया। इस मैच में इलायस की मदद के लिए चैड गेबल, बॉबी रूड और डॉल्फ जिगलर आए।

Advertisement

-जैक रायडर, टायलर ब्रीज़, नो वे होज़े, टाइटस ओ नील ने कॉनर, विक्टर, कर्ट हॉकिंस, मोजो राउली को पराजित किया। हॉकिंस ने मैच हारने के बाद WWE रोस्टर को ओपन चैलेंज दिया। रायनो ने चैलेंज का जवाब देते हुए अपने फिनिशर गोर की मदद से मैच अपने नाम किया।

-एंबर मून, नटालिया और साशा बैंक्स की तिकड़ी ने द रायट स्क्वॉड को पराजित किया।

-मेन इवेंट मैच में सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नैशविले स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। यहां जीत सैथ रॉलिंस के नाम हुई। मैच जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ को TLC मैच के लिए सावधान रहने की सलाह दी।


Get WWE News in Hindi Here

Published 16 Dec 2018, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...