WWE Live Event रिजल्ट्स- चैंपियन के ऊपर हुआ अटैक, दो फेमस सुपरस्टार्स के बीच हुई जबरदस्त झड़प

सैथ रॉलिंस, AoP और बडी मर्फी
सैथ रॉलिंस, AoP और बडी मर्फी

WWE का लाइव इवेंट स्टेट कॉलेज में हुआ और इसमें रॉ रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में केविन ओवेंस, इवार और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला सैथ रॉलिंस और AoP के खिलाफ सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में हुआ। इसके अलावा यूएस चैंपियन एंड्राडे ने सस्पेंड होने के बाद पहली बार अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

शो में रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच भी एक्शन में नजर आईं, उन्होंने शार्लेट फ्लेयर के साथ टीम बनाकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लडा। शो के दौरान और भी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले।

यह भी पढे़ं: जॉन सीना की जबरदस्त वापसी और चौंकाने वाले ऐलान के बाद WWE को हुआ साल का सबसे बड़ा फायदा

आइए नजर डालते हैं लाइव इवेंट के दौरान हुए सभी मैचों के परिणाम पर:(रिजल्ट्स क्रेडिट: Wresting BodySlam)

-) रिकोशे ने पहले सिंगल्स मुकाबले में द ओसी के कार्ल एंडरसन और फिर ल्यूक गैलोज को शिकस्त दी।

-) पूर्व चैंपियन एरिक रोवन ने नो वो होजे को हराते हुए बेहतरीन जीत दर्ज की।

-) यूएस चैंपियन एंड्राडे ने हम्बर्टो कारिलो को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। एंड्राडे सस्पेंशन के बाद वापस आने के बाद पहली बार अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

-) शायना बैजलर ने लिव मॉर्गन को शिकस्त दी। मैच के बाद बैकी लिंच ने शायना बैजलर के ऊपर अटैक किया और दोनों के बीच जबरदस्त झड़प हुई। बाद में काबुकी वॉरियर्स (असुका और कायरी सेन) ने आकर बैकी लिंच के ऊपर जबरदस्त अटैक कर दिया। शार्लेट फ्लेयर ने आकर बैकी लिंच को बचाया।

-) शार्लेट फ्लेयर और रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने डिसक्वालिफिकेशन के जरिए काबुकी वॉरियर्स (असुका औऱ कायरी सेन) को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में हराया। हालांकि चैंपियंस ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

-) बॉबी लैश्ले ने सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराया।

-) केविन ओवेंस और बडी मर्फी के बीच हुआ मुकाबला सैथ रॉलिंस के दखल देने के कारण डिसक्वलीफिकेशन से मात दी।

-) मेन इवेंट में केविन ओवेंस, इवार और ड्रू मैकइंटायर ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में सैथ रॉलिंस और AoP (एकम और रेजार) को हराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं