Create

WWE ने बड़े इवेंट को लेकर किया चौंकाने वाला बदलाव, Roman Reigns और Brock Lesnar के फैंस के लिए झटका?

WWE ने Money in the Bank इवेंट को लेकर दिए बदलाव
WWE ने Money in the Bank इवेंट को लेकर दिए बदलाव

WWE का अगला इवेंट हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) रहेगा। हालांकि, अभी से मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के लिए जबरदस्त हाइप बन गई है। यह WWE के सबसे अहम और बड़े शोज़ में से एक है। कंपनी ने इवेंट को लेकर कई सारे बड़े बदलाव किए हैं और कुछ सुपरस्टार्स को Money in the Bank की एडवर्टाइजिंग से भी निकाल दिया गया है।

WWE Money in the Bank 2022 को लेकर हुए बड़े बदलाव

WWE ने Money in the Bank के एडवर्टाइजमेंट में बदलाव किया है। उन्होंने कुछ सुपरस्टार्स को पोस्टर से हटाकर दूसरे सुपरस्टार्स को जोड़ा और इवेंट की नई लोकेशन का भी ऐलान किया। WWE ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नया पोस्टर जारी किया है और उन्होंने कुछ अहम सुपरस्टार्स को बाहर किया है।

WWE has moved MiTB to the MGM Grand Garden Arena.#WWE #MiTB https://t.co/yxPaqNdjWB

WWE ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, बैकी लिंच, SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी, बॉबी लैश्ले, शार्लेट फ्लेयर और कोफी किंग्सटन को हटाने का निर्णय लिया है। यह सभी सुपरस्टार्स का उपयोग अब प्रोमोशन्स के लिए नहीं किया जा रहा है।

अब इस पोस्टर में कोडी रोड्स, रिया रिप्ली, रिडल, द मिज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को मुख्य जगह दी गई है। अचानक से यह निर्णय लेना काफी ज्यादा अजीब चीज़ है क्योंकि नए पोस्टर के साथ इवेंट की पूरी स्टार पावर अचानक से खत्म हो गई है। इसके अलावा एक और बड़ा बदलाव देखने को मिला है। दरअसल, WWE का यह इवेंट अब एक अलग जगह पर देखने को मिलेगा।

WWE ने यह भी ऐलान किया कि Money in the Bank इवेंट लॉस वेगस के Allegiant Stadium के बजाय MGM Grand Arena में देखने को मिलेगा। पहले इस इवेंट को लगभग 70,000 लोगों के सामने बुक करने का प्लान था लेकिन अब उसी शहर में छोटे एरीना में शो होने वाला है जहां सिर्फ 16,800 लोग आ सकते हैं।

WWE की ओर से यह काफी बड़ा निर्णय है। WWE ने स्टेडियम शो को कैंसिल कर दिया है और इसी कारण शायद उन्होंने बड़े सुपरस्टार्स को हटाने का निर्णय लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment