Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank 2019: 4 तरीके जिनसे एजे स्टाइल्स यूनिवर्सल टाइटल जीत सकते है

  • क्या सैथ रॉलिंस मनी इन द बैंक में यूनिवर्सल टाइटल गंवा देंगे?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:06 IST

Enter caption

एजे स्टाइल्स 2016 से स्मैकडाउन पर थे लेकिन हाल ही में हुए सुपरस्टार शेक-अप के बाद वह रॉ पर आ गए। उन्होंने स्मैकडाउन में बहुत नाम कमाया और वह ब्लू ब्रांड के टॉप बेबीफेस बन गए थे।

एजे स्टाइल्स के रॉ पर आने के बाद किसी ने भी नहीं सोचा था कि उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इतनी जल्दी मौका मिल जाएगा। उन्होंने रॉ के एपिसोड के में बैरन कॉर्बिन को हराया था जिसके बाद उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका मिला था।

इस प्रकार के मैच को समरस्लैम जैसे बड़े इवेंट्स में होना चाहिए था, लेकिन WWE की व्यूअरशिप में गिरावट के कारण इस मैच को इतनी जल्दी करवाया जा रहा है।

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिन्स मनी इन द बैंक में धमाकेदार मैच देने वाले है। सैथ रॉलिन्स ने कुछ समय पहले ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी, WWE शायद उनसे इतनी जल्दी चैंपियनशिप नहीं छिनेंगी।

एजे स्टाइल्स भी इस मैच को जीतकर फैंस को चौका सकते है। इसलिए हम बात करने वाले है 4 तरीकों के बारे में जिसकी मदद से एजे स्टाइल्स यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते है।

#4 एजे स्टाइल्स लो-ब्लो मारकर मैच जीत जाए

Enter caption

पिछले कुछ समय मे कई सारे रैसलर्स ने मैच के दौरान या सेगमेंट में लो-ब्लो का इस्तेमाल किया है। रैसलमेनिया 34 में भी शिंस्के नाकामुरा ने एजे स्टाइल्स को लो-ब्लो मारा था और जिसके बाद से वह हील के रूप में ही काम कर रहे है। 

नाकामुरा के अलावा कई सारे रैसलर्स ने फैंस को चौकाने के लिए इस मूव का उपयोग किया है। अगर WWE को इन दोनों की स्टोरीलाइन को लंबा ले जाना है तो किसी एक सुपरस्टार को हील बनना होगा।

WWE के पास एजे स्टाइल्स के रूप में बहुत अच्छा विकल्प है। अगर वह इस मैच में सैथ रॉलिन्स को लो-ब्लो मार दे तो वह सैथ को पिन करके मैच जीत सकते है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3 NEXT
Published 19 May 2019, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...