Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank में बने सभी रिकॉर्ड्स पर एक नजर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
18 Jun 2018, 10:32 IST

Enter caption
Enter caption

-मनी इन द बैंक लैडर पीपीवी के खत्म होने के बाद अब तक इतिहास में कुल 70 रैसलर लैडर मैचों का हिस्सा बन चुके हैं


-केविन ओवंस 2016, 2017 और 2018 के मनी इन द बैंक लैडर मैचों में हिस्सा ले चुके हैं और तीनों ही मौकों पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। ओवंस WWE के 8वें सुपरस्टार बन गए हैं, जिन्होंने लगातार 3 साल MITB लैडर मैचों में हिस्सा लिया है।


-WWE में 9वां मौका है, जब WWE चैंपियनशिप को लास्ट मैन स्टैंडिंग शर्त के साथ डिफेंड किया गया। सिर्फ रैंडी ऑर्टन ने ही लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में जीत हासिल कर टाइटल जीता है। उन्होंने 2007 के नो मर्सी पीपीवी में ट्रिपल एच को हराया था।


-WWE में शिंस्के नाकामुरा का टाइटल पाने की कोशिश में छठां मैच है। छठीं बार कोशिश करते हुए आखिरी बार WWE टाइटल जैफ हार्डी ने साल 2018 में हासिल किया था।


-एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच लगातार चौथी बार टाइटल के लिए मैच हुआ। WWE में इससे पहले ऐसा 2009 में ट्रिपल एच के साथ हुआ था। इस दौरान उन्होंने चारों मौकों पर सिंगल्स, ट्रिपल थ्रैट और फैटल 4 वे मैचों में हार का सामना करना पड़ा।


-चौथी बार भी एजे ने नाकामुरा को हराकर अपने टाइटल का बचाव किया। आखिरी बार लगातार 4 मौकों पर एक ही विरोधी के खिलाफ टाइटल बचाने का कारनामा हल्क होगन ने सार्जेंट स्लॉटर के खिलाफ 1991 में किया था।


-रोमन रेंस और जिंदर महल के बीच WWE में अब तक 2 मैच हुए हैं और दोनों ही मैचों में रोमन रेंस को जीत हासिल हुई है।


-2013 के बाद पहला मौका है, जब रॉ के किसी सुपरस्टार ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस अपने नाम किया।


-इलायस को अब तक 2 बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के मौके मिले हैं, लेकिन दोनों बार उन्हें रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

-सैथ रॉलिंस ने अपने करियर की 30वीं पे-पर-व्यू जीत हासिल की।


-इलायस के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने वाले सैथ रॉलिंस अब तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को 7 रैसलरों के खिलाफ डिफेंड कर चुके हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...