Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank रिजल्ट्स LIVE: 19 मई 2019

न्यूज़
21.11K   //    20 May 2019, 04:16 IST


Enter caption


मेंस मनी इन दै बैंक मैच

बैरन कॉर्बिन, एंड्राडे,फिन बैलर, रिकोशे, अली, ड्रू मैकइंटायर , रैंडी ऑर्टन आ चुके हैं। सैमी जेन का पक्का नहीं है क्योंकि बैकस्टेज उनपर किसी ने अटैक किया था। ये मैच सिर्फ 7 सुपरस्टार्स के साथ हुआ। बेल बजते ही सभी एक दूसरे को मारने लगे। ऑर्टन ने अली को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया। रैंडी का शिकार अब फिन बैलर बने।

रिकोशे को भी रैंडी ने पटक दिया। ऑर्टन रिंग में लैडर ले आए हैं। रैंडी लैडर पर चढ़े लेकिन एंड्राडे ने गिरा दिया। ड्रू और कॉर्बिन लैडर लेकर आए हैं। अली और रिकोशे ने अटैक करना शुरु किया। रिकोशे कॉन्ट्रैक्ट के नीचे हैं। अली और रिकोशे कॉन्ट्रैक्ट के लिए लड़ रहे हैं। दोनों लैडप के ऊपर हैं। दोनों को अब ड्रू और कॉर्बिन मार रहे हैं।

बैलर ने रिंग को खाली किया। इब बैलर और एंड्राडे दोनों लैडर पर है। एंड्राडे ने बैलर को ऊपर से नीचे पटक दिया और वो सीधा लैडर पर गिरे। बैलर को बहुत बुरी तरह लगी है। एंड्राजे और अली दोनों लैडर पर हैं लेकिन ये क्या अली ने खतरनाक मूव लगाकर एंड्राडे को नीचे गिरा दिया।

अली को कॉर्बिन ने कमेंट्री टेबल पर पटक दिया, इसके बाद ड्रू को भी धोखा दिया। रिंग में आने के बाद बैलर को भी लैडर पर चोकस्लैम दिया। रिंग के बाहर ड्रू ने कॉर्बिन पर अटैक किया। ड्रू ने रिकोशे को रिंग के बाहर लैडर पर फेंक दिया है। ड्रू लैडर पर है लेकिन रैंडी ने RKO मार दिया। कॉर्बिन के पास मौका है लेकिन अली भी चढ़ गए हैं। अली लैडर पर चढ़ रहे हैं। ये क्या ब्रॉक लैसनर भागते हुए आ गए हैं उन्होंने लैडर को गिरा दिया है। लैसनर लैडर पर चढ़ गए हैं और उन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस निकाल लिया है और लैसनर ने मैच जीत लिया। ये इतना बड़ा ट्विस्ट था कि किसी ने सोचा नहीं होगा। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ। अब देखना होगा कि कब और किसको लैसनर चैलेंज करते हैं।

विजेता-ब्रॉक लैसनर


Advertisement

कोफी किंग्सटन Vs केविन ओवेंस (WWE चैंपियनशिप मैच)

दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच गए हैं। दोनों ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया है और कोफी पर केविन अब भारी दिख रहे हैं। कोफी पलटवार की कोशिश कर रहे हैं। ये क्या कोफी को रिंग के बाहर गिरा दिया है। रिंग के बाहर फॉर्ग स्प्लैश मारि दिया है। रिंग में आते ही कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

ओवेंस कोफी की कमर पर अटैक कर रहे हैं। कोफी ने ओवेंस को पटक किया है। कोफी ने वापसी करते हुए पहले ड्रॉप किक मारी फिर क्लोथलाइन। लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ और केविन ओवेंस ने सबनिशन में पकड़ा। कोफी और ओवेंस दोनों की हालत बुरी दिख रही है। कोफी ने रिंग के ऊपर से छलांग लगाई लेकिन ओवेंस ने सुपरकिक मारी। कोफी को ओवेंस स्टनर मारने वाले थे कि कोफी ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

एक बार फिर से कोफी को ओवेंस ने सबमिशन में पकड़ लिया है। किसी तरह कोफी मे रस्सियों को पकड़ लिया। ओवेंस ने पावर बॉम्ब भी मारा लेकिन किक आउट हुए। कोफी ने मौका देखकर ओवेंस पर किक मारी और जीत दर्ज की।

विजेता- कोफी किंग्सटन






लूचा हाउस पार्टी और लार्स सुलिवन का सैगमेंट

लूचा हाउस पार्टी आई तो सही लेकिन लार्स सुलिवन के हाथों शिकार बनना पड़ा। सुलिवन के सिर पर चोट आई । वहीं कलिस्टो को सुलिवन ने बुरी तरह मारा।




एजे स्टाइल्स Vs सैथ रॉलिंस (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

स्टाइल्स की एंट्री हो गई हैं जबकि सैथ रॉलिंस आ रहे हैं। रॉलिंस को क्राउड से बेहतरीन सपोर्ट मिल रहा है। बेल बजते ही दोनों ने एक दूसरे पर अटैक करना शुरु कर दिया है। दोनों ही अपने अपने मूव लगा रहे हैं। स्टाइल्स ने शानदार ड्रॉप किक मारकर रॉलिंस को गिया। अब स्टाइल्स थोड़े हावी दिख रहे हैं। रॉलिंस ने वापसी करते हुए रिंग के बाहर मारा और दो बार सुसाइड डाइव लगाई। ये क्या स्टाइल्स ने वापसी करते हुए गर्दन पर लात मारी। दोनों एक दूसरे को पिन कर रहे हैं लेकिन किक आउट हुए।रॉलिंस ने बक्ल बॉम्ब मारा फिर स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन इस बार भी स्टाइल्स किक आउट हुए। स्टाइल्स ने वापसी करते हुए सुपलेक्स मारा और बैक बॉम्ब लेकिन रॉलिंस ने हार नहीं मानी।

रॉलिंस ने काउंटर करते हुए टॉप रोप से सुपलेक्सा मारा फिर एक बार और मारा। इसी दौरान रॉलिंस ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ये क्या स्टाइल्स ने अपना सबमिशन मूव लगा दिया है, रॉलिंस ने किसी तरह खुद को बचा लिया।स्टाइल्स ने रिवर्स सुपलेक्स लगा कर रॉलिंस को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रॉलिंस अपना फिनिशिंग मूव लगाने जा रहे थे लेकिन स्टाइल्स ने अपना लगा दिया और कवर लेकिन रॉलिंस ने किक आउट किया। स्टाइल्स फॉर आर्म मारने जा रहे थे कि रॉलिंस ने पहले घुटना मारा फिर सुपरकिक और अंत में कर्ब स्टॉम और जीत दर्ज की। स्टाइल्स रिंग में आए और उन्होंने रॉलिंस के साथ हाथ मिलाया और वहां से चले गए।

विजेता- सैथ रॉलिंस



रोमन रेंस Vs इलायस

रोमन रेंस मैच के लिए आ रहे थे कि बैकस्टेज इलायस ने रेंस के गिटार मार दिया। जिसके बाद इलायस रिंग में आए और हमेशा की तरफ परफॉर्म कर रहे हैं। इलायस रिंग को छोड़कर बैकस्टेज जा रहे हैं। क्या फैंस को रोमन रेंस बनाम इलायस मैच नहीं देखने को मिलेगा? नहीं रोमन रेंस का म्यूजिक बज गया और रेंस ने स्टेज पर सुपरमैन पंच मार दिया। रिंग में आते ही रोमन रेंस ने इलायस को स्पीयर मारा और जीत दर्ज की। बेज बजने के लगभग 10 सकेंड के अंदर रोमन रेंस ने जीत दर्ज की।

विजेता- रोमन रेंस




बैकी लिंच Vs शार्लेट (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)

शार्लेट ने अच्छी चाल चली है क्योंकि अभी बैकी का मैच खत्म हुआ था। शार्लेट ने अटैक शुरु कर दिया है लेकिन बैकी ने वापसी करते हुए पहले सुपलेक्सा मारा फिर कवर किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शार्लेट ने सबमिशन में पकड़ा लेकिन बैकी मे रस्सी को पकड़ लिया है। शार्लेट और बैकी दोनों रिंग में पड़ी हैं। शार्लेट रिंग के बाहर हैं लेकिन तभी लेसी इवांस ने आकर बेकी को पंच मारा, फिर शार्लेट ने बैकी को बिग बूट मारकर जीत दर्ज की साथ ही 9वीं बार विमेंस चैंपियन बनीं। बैकी के पास अब सिर्फ रॉ का टाइटल हैं। मैच के बाद लेसी पर बैकी ने अटैक किया लेकिन शार्लेट और लेसी ने अब रॉ विमेंस चैंपियन की धुनाई कर दी। ये क्या बेली आ गई हैं। बेली को भी आते ही मार पड़ गई हैं। क्या बेली कैन इन करेंगी। बेली ने कैश इन कर लिया है , बेल बज गई हैं और शार्लेट पड़ी हुई हैं, बेली ने एंगल ड्रॉप मारकर जीत दर्ज की और नई विमेंस चैंपियन बनीं।बेली क्राउड के बीच में जाकर जश्न मना रही हैं।








बैकी लिंच Vs लेसी इवांस (रॉ विमेंस चैंपियन मैच)


पहले लेसी इवांस रिंग में आईं उसके बाद चैंपियन बैकी लिंच ने कदम रखा। मैच शुरु होते ही बैकी ने लेसी पर अटैक कर दिया है, रिंग के बाहर बैकी ने लेसी को बैरीकेड पर धक्का दिया। लेसी भाग रही हैं लेकिन बैकी आक्रामक दिख रही हैं। बैकी के हाथ पर लेसी ने अटैक किया है। लेसी ने कवर किया लेकिन किकआउट हुईं। लेसी ने नेक ब्रेकर मारकर मारा। बैकी ने वापसी की हैं और टॉप रोप से छलांग मार दी हैं। इस बार बैकी ने कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। लेसी ने फेस बस्ट मारकर कवर किया लेकिन बैकी ने किक आउट कर दिया। लेसी ने रोल पिन करने की कोशिश की लेकिन बैकी ने डिस आर्मर लगाकर जीत दर्ज की और अपने टाइटल को डिफेंड किया। ये क्या शार्लेट आ गई हैं और मैच के लिए बोल रही हैं।

विजेता- बैकी लिंच




टोनी नीस vs आरिया डेवारी (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

दोनों सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच गए है, दबकि डेवारी ने कार के साथ एंट्री की। टोनी नीस ने शुरुआत में अटैक कर दिया । डेवारी भी काउंटर कर रहे हैं। डेवारी ने शानदार मूव मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। डेवारी ने अपना फिनिशिंग मूव मारकर कवर किया लेकिन नीस किक आउट हुए। तुरंत ही बाद टोनी नीस से अपना मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- टोनी नीस



शेन मैकमैहन Vs द मिज (स्टील केज मैच)

शेन मैकमैहन पहले आए उसके बाद मिज पहुंचे। इस मैच को जीतने के दो तरीके हैं या तो पिन फॉल या फिर केज से किसी तरह बाहर आना। बेल बजते ही शेन केज से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मिज ने मारना शुरु कर दिया है। मिज को शेन पर कितना गुस्सा है ये साफ दिख रहा है। शेन की कमबैक किया और मिज को केज पर पटका। शेन ने जबरदस्त सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन मिज ने किक आउट कर दिया। मिज ने सबमिशन में पकड़ा लेकिन शेन ने किसी तरह रस्सी को पकड़ा और अब गेट से बाहर जाने की कोशिश में हैं। दोनों सुपरस्टार्स अब रिंग में पड़े हैं। मिज ने चेयर से अटैक कर दिया है। शेन ने काउंटर किया लेकिन मिज ने फिर से केज के बाहर जाने से रोका। शेन को केज के ऊपर से रिंग में गिराया और फिर कवर किया लेकिन शेन ने किक आउट कर दिया। दोनों फिर से केज के टॉप पर है। शेन किसी तरह बाहर की कोशिश कर रहे हैं , ये क्या शेन की टी-शर्ट मिज के हाथ में है और शेन टी-शर्ट से बाहर निकल गए साथ ही साथ केज से भी। शेन ने एक बार फिर से मिज को हराया दिया है।

विजेता- शेन मैकमैहन







रे मिस्टीरियो Vs समोआ जो (यूएस चैंपियनशिप मैच)

रे मिस्टीरियो की एंट्री हुई, अब यूएस चैंपियन समोआ जो आ रहे हैं। दोनों की कहानी अच्छी चल रही है साथ ही मिस्टीरियो के बेटे को भी इस कहानी का हिस्सा बनाया है। मिस्टीरियो ने मैच शुरु होते ही अटैक किया लेकिन समोआ जो ने वापसी की। हालांकि समोआ जो को इस दौरान नाक में चोट लगी है और खून भी निकल रहा है। ये का सभी को हैरान करते हुए मिस्टीरियो ने पिन किया और जीत दर्ज की। पहली बार मिस्टीरियो यूएस चैंपियन बने हैं। मिस्टरियो का बेटा उन्हें लेने आया है लेकिन तभी समोआ जो ने आकर अटैक कर दिया। मिस्टीरियो को बुरी तरह उनके बेटे के सामने समोआ जो रिंग में मार रहे हैं।

विजेता- रे मिस्टीरियो




विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच

पहले नेओमी ने एंट्री की उसके बाद कार्मेला, निकी क्रॉस, मैंडी रोज, एंबर मून, डैना ब्रूक, नटालिया और अंत में बेली आईं। मैच शुरु होते ही सभी ने अपने अपने विरोधी को मारना शुरु कर दिया है। निकी क्रॉस रिंग के बाहर क्रार्मेला और ब्रूक को मार रही है, जबकि बेली ने नेओमी को। निकी क्रास ने लैडर से सभी सुपरस्टार्स को मारा।

कार्मेला और नटालिया लड़ रही हैं और नटालिया ने कार्मेला को लैडर पर फेंका। सभी एक दूसरे पर भारी दिख रही हैं। ब्रूक लैडर पर चढ़ी लेकिन गिरा दिया गया। कार्मेला के शायद चोट आईं है क्योंकि रेफरी उन्हें देख रहे हैं। नेओमी ने अपने प्रदर्शन से सभी को ढेर किया। ब्रूक के पास अब मौका है।बेली ने ब्रूक पर काबूउंटर किया और अपना मौका बना लिया। कार्मेला को बैकस्टेज लेकर जाया गया है। ब्रूक रिंग में अकेली हैं और लैडर लगा चुकी हैं। ब्रूक कॉन्ट्रैक्ट से लटग गई हैं।नेओमी, निकी, बेली, निकी सभी लैडर पर हैं लेकिन नटालिया ने चारों को गिरा दिया।

कार्मेला बाहर आई हैं लेकिन उनके घुटने पर पट्टी बंदी है। कार्मेला ने मैंडी रोज को रिंग के बाहर मारना शुरु किया। कार्मेला कॉन्ट्रैक्ट के करीब हैं लेकिन सोन्या डेविल बीच में आईं और उन्हें गिरा दिया। सोन्या ने मैंडी को कंधे पर उठाया और लैडर के ऊपर चढ़ गई हैं। ये क्या बेली आ गई हैं और उन्होंने को गिरा दिया और बेली ने कॉन्ट्रैक्स हासिल किया। पहली बार बेली ने ये कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया है।

विजेता- बेली





द उसोज Vs डेनियल ब्रायन और रोवन (किक ऑफ मैच)

इस शानदार मुकाबले में द उसोज ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियंस ब्रायन और रोवन को मात दी।

विजेता- द उसोज



नमस्कार, मनी इन द बैंक की लाइव कमेंट्री में आपता स्वागता है। ये वो शो है जिसमें लैडर्स का इस्तेमाल करके रैसलर्स एक दूसरे पर वार करेंगे। शो के लिए अबतक 11 मैचों की घोषणा की जा चुकी है, और इसमें काफी ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा।

इस शुक्रवार कंपनी ने महिला रैसलर्स के लैडर मैच में एक बदलाव किया था, जिसके तहत एलेक्सा ब्लिस अब शो का हिस्सा नहीं होंगी। उनकी जगह निकी क्रॉस ने ले ली हैं। निकी ने हाल में अपने किरदार में बदलाव किया था और वो इस हफ्ते रॉ में द गॉडेस की जगह मैच का हिस्सा रही थीं। ये इकलौता मैच नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं। कोफ़ी किंग्सटन बनाम केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस बनाम एजे स्टाइल्स को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...