Create

WWE Money in the Bank 2022: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE Money in the Bank में बेहतरीन मैच होंगे
WWE Money in the Bank में बेहतरीन मैच होंगे
reaction-emoji
Ujjaval

WWE Money in the Bank 2022 इवेंट काफी जबरदस्त साबित हो सकता है। यह WWE के सबसे बड़े इवेंट्स में गिना जाता है और यहां कई बढ़िया मैच देखने को मिलेंगे। मेंस और विमेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) मैचों पर सभी की नजरें हैं और कुछ बढ़िया चैंपियनशिप मैचों का भी आयोजन होने वाला है।

WWE अपने इस इवेंट द्वारा फैंस को खुश करना चाहेगा। सभी के मन में सवाल होगा कि आखिर इन मैचों का नतीजा कैसा हो सकता है और किन सुपरस्टार्स की जीत हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Money in the Bank 2022 में होने वाले सभी मैचों के संभावित नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

- द उसोज़ vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच एक अच्छी स्टोरीलाइन देखने को मिली है। अब दोनों ही टीमों को टाइटल मैच में आमने-सामने देखना खास रहेगा। उन्होंने पहले भी रिंग में काम किया हुआ है और उनके मैच हमेशा ही बढ़िया रहे हैं। उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का यह मुकाबला भी रेसलिंग के हिसाब से धमाकेदार रह सकता है।

इस मैच में द उसोज़ जीत दर्ज करके अपने टाइटल्स को रिटेन कर सकते हैं। दरअसल, जिमी और जे उसो का चैंपियनशिप रन काफी अच्छा रहा है और अभी उनसे टाइटल्स लेने का अर्थ नहीं रहेगा। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स जरूर मैच में द उसोज़ को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन अंत में ब्लडलाइन के सदस्यों का पलड़ा भारी रह सकता है।

संभावित नतीजा: द उसोज़ टाइटल्स रिटेन कर सकते हैं

- थ्योरी vs बॉबी लैश्ले (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

United States Championship on the line!Austin Theory vs Bobby Lashley @_Theory1 @fightbobby #WWE #WWERAW #mitb #WWEMITB https://t.co/SkL6C1Q9yZ

थ्योरी का यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप रन काफी अच्छा रहा है और उन्होंने बतौर चैंपियन सभी को प्रभावित किया है। उनके सामने अब सबसे बड़ी चुनौती रहेगी। Money in the Bank 2022 में वो बॉबी लैश्ले का सामना करेंगे और वो यहां अपने टाइटल को रिटेन करने की पूरी कोशिश करेंगे।

यह काम इतना आसान नहीं है क्योंकि लैश्ले को पराजित करना बहुत मुश्किल है। थ्योरी इस मैच में जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेंगे लेकिन अब शायद उनके टाइटल रन का अंत देखने को मिल सकता है। बॉबी मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करके थ्योरी को हरा सकते हैं और चैंपियनशिप पर कब्जा कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: बॉबी लैश्ले नए चैंपियन बन सकते हैं

- रोंडा राउजी vs नटालिया (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

नटालिया ने कुछ हफ्ते पहले नंबर 1 कंटेंडर मैच जीता था और इसके बाद उनका रोंडा के खिलाफ मैच तय हो गया। दोनों के बीच स्टोरीलाइन अभी तक अच्छी रही है। दोनों ही सुपरस्टार्स साबित करना चाह रही हैं कि उनका सबमिशन मूव बेहतर है। उनका यह मुकाबला सबमिशन मूव्स से भरा रह सकता है।

नटालिया ने दुश्मनी के दौरान रोंडा को कड़ी टक्कर दी है और मैच में भी वो इसी तरह का प्रदर्शन कर सकती हैं। हालांकि, इस मैच में राउजी का पलड़ा भारी रह सकता है और वो अपने टाइटल को रिटेन कर सकते हैं। WWE लंबे समय तक रोंडा को चैंपियन बनाए रखना चाहेगा।

संभावित नतीजा: रोंडा राउजी चैंपियनशिप रिटेन कर सकती हैं

- बियांका ब्लेयर vs कार्मेला (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

MELLA IS MONEY, MELLA IS CHAMP on MONEY IN THE BANK?????🤑BIANCA BELAIR vs CARMELLA for the #WWERAW women's championship on #MITB https://t.co/vvTogUAxXT

बियांका ब्लेयर और कार्मेला के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच काफी बढ़िया साबित हो सकता है। कार्मेला के लिए मुकाबला काफी अहम रहेगा क्योंकि उन्हें लंबे समय बाद सिंगल्स टाइटल के लिए मैच मिल रहा है। दरअसल, ब्लेयर का मुकाबला पहले रिया रिप्ली से होने वाला था लेकिन वो लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं।

इसी कारण नंबर 1 कंटेंडर मैच देखने को मिला था और इसे कार्मेला ने जीता। कार्मेला और ब्लेयर का यह मैच अच्छा रह सकता है लेकिन इससे ज्यादा उम्मीदें नहीं लगाई जा सकती है। बियांका ब्लेयर को हराना मुश्किल है। इस मुकाबले में बियांका काफी आसानी से जीत हासिल कर सकती हैं।

संभावित नतीजा: बियांका ब्लेयर टाइटल रिटेन कर सकती हैं

- लेसी इवांस vs लिव मॉर्गन vs एलेक्सा ब्लिस vs असुका vs रेचल रॉड्रिगेज vs शॉट्जी vs 2 सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान नहीं हुआ (विमेंस Money in the Bank लैडर मैच)

Current lineup for the Women's Money in the Bank ladder match coming out of #Smackdown https://t.co/JwXRD8FnHZ

विमेंस सुपरस्टार्स के बीच पिछले कुछ सालों से लैडर मैच देखने को मिल रहे हैं और कई सारी सुपरस्टार्स का करियर इस मैच की वजह से बदला है। विमेंस Money in the Bank लैडर मैच धमाकेदार रह सकता है और सभी सुपरस्टार्स मिलकर इस मैच को अच्छा बना सकती हैं। अभी दो और नामों का ऐलान होना बाकी है।

इस मैच में कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स मौजूद हैं। लेसी इवांस, लिव मॉर्गन और रेचल रॉड्रिगेज मैच को जीतने के लिए प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं क्योंकि तीनों ने ही अपने प्रदर्शन द्वारा पिछले कुछ समय में प्रभावित किया है। हालांकि, अभी मॉर्गन को जीत मिल सकती है क्योंकि उन्होंने लगातार अच्छा काम किया है। वो इस मैच में जीत डिजर्व करती हैं।

संभावित नतीजा: लिव मॉर्गन विमेंस Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीत सकती हैं

- सैथ रॉलिंस vs ओमोस vs सैमी जेन vs ड्रू मैकइंटायर vs शेमस vs 3 सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान नहीं हुआ (मेंस Money in the Bank लैडर मैच)

Only spots left in the men’s Money in the Bank match. 💼 https://t.co/q81XkknKOB

इस साल का मेंस Money in the Bank लैडर मैच धमाकेदार रह सकता है। WWE ने मैच के लिए सैथ रॉलिंस, ओमोस, सैमी जेन, ड्रू मैकइंटायर और शेमस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान किया है। अभी कुछ और सुपरस्टार्स इस मैच में जुड़ने वाले हैं। सभी मिलकर मैच को शानदार बना सकते हैं।

इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है क्योंकि सभी टैलेंटेड हैं। इस मैच में सैथ रॉलिंस और सैमी जेन की जीत की संभावनाएं काफी ज्यादा है क्योंकि दोनों की रोमन के साथ अधूरी स्टोरीलाइन है। हालांकि, अगर दोनों में से किसी एक को विजेता के रूप में चुनना हो तो सैथ अच्छा विकल्प रहेंगे। काफी समय से उन्होंने वर्ल्ड टाइटल नहीं जीता है और यहां से उनके चांस बढ़ सकते हैं।

संभावित नतीजा: सैथ रॉलिंस मेंस Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीत सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...