Create
Notifications

WWE ने Money In The Bank पीपीवी से बड़े चैंपियनशिप मैच को हटाया, अगले हफ्ते SmackDown में होगा महामुकाबला

फैंस के लिए बड़ी खबर
फैंस के लिए बड़ी खबर
PANKAJ

WWE ने अगले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का मुकाबला कार्मेला (Carmella) के साथ होगा। सबसे बड़ी बात की ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड हॉस्टन में फैंस के बीच होगा। पहले ये मैच मनी इन द बैंक (Money In the Bank) पीपीवी में होने वाला था लेकिन बेली (Bayley) की इंजरी की वजह से अंतिम समय में इसे हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें: WWE में भारतीय दिग्गज खली का हुआ खतरनाक मैच, 147 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हालत

WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच

ट्रेनिंग सेशन के दौरान बेली को गंभीर चोट लग गई और वो अब 9 महीने तक रिंग में नजर नहीं आएंगी। बेली और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान पहले ही Money In the Bank पीपीवी के लिए कर दिया गया था। ये आई क्विट मैच होने वाला था लेकिन अब फैंस इस मैच को पीपीवी में नहीं देख पाएंगे।

WWE ने ये बात अपने ट्विटर एकाउंट पर कही थी कि बियांका ब्लेयर के नए प्रतिद्वंदी का ऐलान ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते किया जाएगा। सोन्या डेविल ने कार्मेला को बियांका ब्लेयर के नए प्रतिद्वंदी के रूप में चुना। कार्मेला Money In the Bank लैडर मैच का हिस्सा भी थीं लेकिन अब उनकी जगह लिव मॉर्गन को शामिल कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:Money in the Bank 2020 लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी WWE सुपरस्टार्स अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड अब जबरदस्त होगा क्योंकि फैंस एक साल बाद वापसी करेंगे। WWE ने इस शो के लिए खास तैयारी जरूर की होगी। कई रिपोर्ट्स में ये खबरें सामने आई कि जॉन सीना भी इस शो का हिस्सा होंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर ये फैंस के लिए यादगार बन जाएगा। बियांका ब्लेयर को भी कार्मेला की तरफ से कड़ी चुनौती मिलेगी।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने हराया, ब्रॉन स्ट्रोमैन का फूटा गुस्सा, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का ऐलान?

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...