Create
Notifications

WWE न्यूज़: Money in the Bank मेंस लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट

The Money in the Bank match is looking 'big' this year
Ashutosh Singh

स्मैकडाउन लाइव के शो में मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू को लेकर आगे की स्टोरीलाइन देखने को मिली। रॉ में इस बार मनी इन द बैंक मैच में हिस्सा लेने वाले रैसलर्स के नाम की घोषणा की थी गई थी। वहीं स्मैकडाउन ने भी मनी इन द बैंक मैच में हिस्सा लेने वाले स्मैकडाउन रैसलर्स के नाम की घोषणा कर दी है।

स्मैकडाउन लाइव से इस मैच में फिन बैलर, रैंडी ऑर्टन, एंड्राडे और अली इस मैच का हिस्सा होंगे। इससे पहले रॉ से ब्रॉन स्ट्रोमैन,, रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन जैसे रैसलर इस मैच का हिस्सा हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इस बार किस तरह से इस मैच को बुक करती हैं।

गौरतलब है कि पिछले दो सालों में कोई भी रैसलर अपने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्व कैश नहीं करा पाया है। पिछली बार इस ब्रीफकेस को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीता था और उन्होंने इसे रोमन रेंस के खिलाफ कैश किया था। जिसके बाद इस मैच में शील्ड वापस आ गई थी और रेंस अपनी बेल्ट बचाने में सफल रहे थे। उसके पहले ये ब्रीफकेस बैरन कॉर्बिन ने जीता था। उन्होंने इसे जिंदर महल के खिलाफ कैश करने की कोशिश की थी, लेकिन जॉन सीना की वजह से वो भी इसमें सफल नहीं हुए थे।

आप को बता दें कि इस ब्रीफकेस में एक कॉन्ट्रैक्ट होता है, जिसे इस जीतने वाला रैसलर कभी भी कैश करा सकता है। इससे उस रैसलर को कभी भी किसी भी समय टायटल मैच में लड़ने का मौका मिल जाएगा। WWE हमेशा से ही इसका प्रयोग नए स्टार्स को पुश देने के लिए करता है। इसी वजह से इस बार भी सब की निगाह इस मैच पर टिकी हुई हैं कि कौन सा रैसलर इस MR.MONEY IN THE BANK बनेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...