Create

WWE Money in the Bank 2022 प्रीव्यू: लैडर मैच में मचेगा जबरदस्त बवाल, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

WWE Money in the Bank शानदार रहने वाला है
WWE Money in the Bank शानदार रहने वाला है
Ujjaval

Money in the Bank: WWE Money in the Bank 2022 इवेंट के आयोजन में अब बहुत ही कम समय रह गया है। इस इवेंट में कई जबरदस्त मैच देखने को मिलेंगे। शो में चैंपियनशिप मैचों के अलावा मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स के मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैचों का आयोजन होगा। WWE ने अपने इस इवेंट को यादगार बनाने की पूरी तैयारी कर ली है।

अच्छी बात यह है कि शो में सिर्फ 6 मैच देखने को मिलेंगे और इसी वजह से सभी मुकाबलों को पर्याप्त समय दिया जाएगा। अगर WWE को इवेंट को शानदार बनाना है तो उन्हें हर एक मैच पर ध्यान देना होगा। इस आर्टिकल में हम Money in the Bank 2022 में होने वाले सभी मैचों के प्रीव्यू पर एक नजर डालेंगे।

- बियांका ब्लेयर (c) vs कार्मेला (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

कुछ हफ्तों पहले कार्मेला ने नंबर 1 कंटेंडर्स मैच जीता था और इसके बाद उनका बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच तय हो गया था। रिया रिप्ली चोटिल हो गई थीं और इसी वजह से कार्मेला को मौका मिल रहा है। यह चैंपियनशिप मुकाबला बढ़िया रह सकता है और यहां बियांका ब्लेयर की जीत हो सकती है।

- रोंडा राउजी (c) vs नटालिया (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

रोंडा राउजी और नटालिया पहले काफी अच्छी दोस्त थीं। नटालिया ने ही रोंडा को ट्रेन किया है और इसी वजह से फैंस दोनों को आमने-सामने देखने के लिए उत्साहित हैं। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स साबित करना चाहती हैं कि उनका सबमिशन मूव ज्यादा बेहतर है। यह मुकाबला सबमिशन मूव्स से भरा रह सकता है।

- द उसोज़ (c) vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स मौजूदा समय में WWE की दो सबसे बड़ी टैग टीम जोड़ियों में शामिल है। उनके बीच पहले कई शानदार रेसलिंग मैच देखने को मिले हैं और वो एक बार फिर आमने-सामने आकर प्रभावित कर सकते हैं। द उसोज़ के लिए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स एक तगड़े विरोधी रहेंगे।

- थ्योरी (c) vs बॉबी लैश्ले (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

थ्योरी और बॉबी लैश्ले के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच होगा। दोनों के बीच पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी देखने को मिल रही है। लैश्ले का बेबीफेस रन अच्छा रहा है और फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। लैश्ले इस मैच में जीत दर्ज करने के फेवरेट हैं लेकिन थ्योरी को कम समझना सही मायने में बड़ी गलती होगी।

- लेसी इवांस vs लिव मॉर्गन vs एलेक्सा ब्लिस vs बैकी लिंच vs असुका vs रेचल रॉड्रिगेज vs शॉट्जी (विमेंस Money in the Bank लैडर मैच)

विमेंस सुपरस्टार्स के बीच एक तगड़ा Money in the Bank लैडर मैच देखने को मिलेगा। इस साल लैडर मैच में कई टॉप सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाली हैं और कंपनी ने कुछ नई रेसलर्स को भी चांस दिया है। इस मैच में सभी की नजरें एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच और लिव मॉर्गन पर रहेंगी क्योंकि तीनों सुपरस्टार्स जीत दर्ज करने की प्रबल दावेदार हैं।

- सैथ रॉलिंस vs ओमोस vs सैमी जेन vs ड्रू मैकइंटायर vs शेमस vs रिडल vs मैडकैप मॉस (मेंस Money in the Bank लैडर मैच)

WWE ने मेंस Money in the Bank लैडर मैच को हाइप करने पर काफी ज्यादा ध्यान दिया है। सभी सुपरस्टार्स मिलकर इस मैच को अच्छा और रोचक बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। मैच में खास स्पॉट्स देखने को मिल सकते हैं। इस मैच में सैथ रॉलिंस, रिडल और ड्रू मैकइंटायर जीत दर्ज करने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं क्योंकि तीनों ही रोमन रेंस के खिलाफ भविष्य में मैच के संकेत दे चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...