WWE MSG में होने वाले लाइव इवेंट का मैच कार्ड: CM Punk के अलावा कौनसे Superstars दिखेंगे एक्शन में?

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक लाइव इवेंट में आएंगे नज़र
WWE दिग्गज सीएम पंक लाइव इवेंट में आएंगे नज़र

WWE: WWE का 26 दिसंबर 2023 को एक बड़ा इवेंट्स देखने को मिलने वाला है। कंपनी द्वारा Holiday Tour लाइव इवेंट मैडिसन स्क्वायर गार्डन में आयोजित होने वाला है। इस शो के लिए आधिकारिक तौर पर सीएम पंक (CM Punk) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के बीच मैच का ऐलान हो गया है। अब अन्य मैचों के बारे में भी जानकारी सामने आई है।

MSG ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस बड़े लाइव इवेंट में होने वाले कुछ मैचों के बारे में बताया है। इस शो के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और टैग टैग टीम टाइटल मैच भी तय हो गया है।

आप नीचे 26 दिसंबर को MSG में होने वाले लाइव इवेंट के मैच कार्ड पर एक नज़र डाल सकते हैं:

- सीएम पंक vs डॉमिनिक मिस्टीरियो

- सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर (वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच)

- कोडी रोड्स vs शिंस्के नाकामुरा (बुल रोप मैच)

- फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट vs जे उसो और सैमी ज़ेन (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

MSG की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा कुछ अन्य लोगों की अपीयरेंस को भी एडवर्टाइज किया जा रहा है। इस शो में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली, बैकी लिंच, कोफी किंग्सटन, ओमोस और रिकोशे की अपीयरेंस भी देखने को मिलेगी। यह लाइव इवेंट है और वेबसाइट ने आधिकारिक तौर पर बताया है। ऐसे में अगर कंपनी द्वारा आने वाले समय में प्लान्स में बदलाव किया जाता है, तो फिर मैच कार्ड और रेसलर्स की अपीयरेंस में भी चेंज देखने को मिल सकता है।

WWE दिग्गज CM Punk सालों बाद कंपनी में लड़ेंगे अपना पहला मैच

सीएम पंक ने कंपनी में अपना आखिरी मैच 2014 में लड़ा था। वो Royal Rumble मैच का हिस्सा बने थे और इसके बाद उन्होंने कंपनी को अलविदा कह दिया था। अब सीधा उनका सामना 26 दिसंबर 2023 को डॉमिनिक मिस्टीरियो से होने वाला है। 9 सालों बाद पंक दोबारा रिंग में नज़र आने वाले हैं।

सीएम पंक ने AEW में कुछ समय तक काम किया और वो यहां वर्ल्ड चैंपियन भी बने। इन सभी चीज़ों के बावजूद WWE में उनका मैच सालों बाद हो रहा है और ऐसे में फैंस का उत्साह अलग लेवल पर है। देखना होगा कि वो किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।