WWE न्यूज़: WWE के नए पे-पर-व्यू की घोषणा, लैजेंड के साथ लड़ेंगे रोमन रेंस

WWE stomping ground ppv

WWE ने अपने नए पे-पर-व्यू को लाने की योजना बना ली है। इस पे-पर-व्यू का नाम स्टॉम्पिंग ग्राउंड (Stomping Ground) बताया जा रहा है। साथ ही इस इवेंट के लिए एक मैच भी तय हो गया है। यह इवेंट जहां पर होने वाला है, उस एरीना के फेसबुक पेज पर रोमन रेंस बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच मैच को दिखाया जा रहा है।

यह पे-पर-व्यू 23 जून (भारत में 24 जून) को टकोमा, वॉशिंगटन में होने वाला है। इस पे-पर-व्यू में हमें रोमन और रैंडी ऑर्टन का मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि WWE आखिरी समय पर इन मैचों में बदलाव भी कर सकती है।

WWE ने हाल ही में अपने सबसे पुराने पे-पर-व्यू में से एक बैकलैश को कैंसिल कर दिया था। इसका सबसे बड़ा कारण था सऊदी अरब में होने वाला इवेंट, जो 7 जून (अभी WWE ने तारीख कंफर्म नहीं की) को होने वाला था। रिपोर्ट्स आईं थी कि, बैकलैश पे-पर-व्यू 16 जून को होने वाला था और सऊदी अरब के इवेंट की तारीख 7 जून तय थी। ऐसे में 2 पीपीवी के बीच सिर्फ 1 हफ्ते का गैप था, जिससे WWE क्रिएटिव्स को स्टोरी का बिल्डअप करने में परेशानी आती है। लेकिन अब WWE ने बैकलैश को हटाकर 'स्टॉम्पिंग ग्राउंड' को लिस्ट में जोड़ दिया गया है।

फिलहाल रोमन रेंस का मैच मनी इन द बैंक में इलायस के खिलाफ होगा। इस मैच में संभावना है कि रोमन रेंस बड़े आराम से इलायस को हरा देंगे। इस मैच के बाद शायद रोमन रेंस को एक नई स्टोरीलाइन मिल सकती है क्योंकि अब WWE चाहेगी कि वह रोमन रेंस का मैच एक बड़े रैसलर के साथ करवाए, जिससे फैंस उनकी स्टोरीलाइन में और भी ज्यादा ध्यान देने लगें। रैंडी ऑर्टन उनके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now