Create

बॉबी लैश्ले को लेकर अहम खुलासा, WWE ने किया हैरान

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Neeraj sharma

केनिस मोब्ली (Kenice Mobley) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि WWE को एक राइटर के तौर पर जॉइन करने से पहले जरूरी नहीं था कि उन्हें रेसलिंग की जानकारी हो। WWE शोज़ की स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए पहले एक छोटी टीम हुआ करती थी और उस स्क्रिप्ट को विंस मैकमैहन फाइनल टच देते थे।

साल 2019 में The Wrap के एक आर्टिकल में कहा गया था कि WWE की राइटिंग टीम में अब कुल 25 लोग हैं। मोब्ली ने हाल ही में Asian not Asian पॉडकास्ट पर कंपनी में अपने नए रोल को लेकर बात की।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना ने बताया WWE इतिहास में उन्हें कौन सा मूव सबसे ज्यादा पसंद है

उन्होंने कहा, "हां मैंने WWE को जॉइन कर लिया है। अभी तक मेरे करियर और जिंदगी के सफर को देखते हुए ये काम बहुत चौंकाने वाला है। मैं खुद भी चौंक उठी हूं कि मैंने WWE को एक राइटर के तौर पर जॉइन किया है। मेरे सामने ऐसी कोई मांग नहीं रखी गई थी कि मुझे रेसलिंग के बारे में जानकारी होनी ही चाहिए। मैंने उनसे कहा कि मुझे फिल्म प्रोडक्शन और कॉमेडी राइटिंग का अनुभव है। ऐसा सुनते ही उन्होंने तुरंत मुझे हायर कर लिया था।"

केनिस मोब्ली ने WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के नाम को लेकर क्या कहा

WWE चैंपियन बनने के बाद बॉबी लैश्ले Raw के मुख्य सुपरस्टार बने हुए हैं। वहीं केनिस को भी Raw राइटिंग टीम से जोड़ा गया है। उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि WWE चैंपियन का नाम बॉबी लैश्ले है या बॉबी एश्ली।

उन्होंने कहा, "मैं Raw की राइटिंग टीम का हिस्सा हूं। यहां Raw और SmackDown, 2 ब्रांड्स हैं और बॉबी उन लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं। मुझे ये भी जानने की आवश्यकता है कि उनका नाम बॉबी लैश्ले है या बॉबी एश्ली। वो बहुत तगड़े हैं और मेरे हिसाब से उनके ग्रुप को द हर्ट बिजनेस कहते हैं। द हर्ट बिजनेस के मेंबर्स सूट पहनते हैं और खुद को बहुत अच्छा समझते हैं।"

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE में अगले संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

7 जून को इस पॉडकास्ट सेशन के समय तक मोब्ली ने WWE में एक राइटर के तौर पर काम शुरू नहीं किया था। उनके पिछले कुछ ट्वीट्स को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे इस हफ्ते के Raw एपिसोड की राइटिंग में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज द ग्रेट खली पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन से दुखी होकर शेयर किया भावुक पोस्ट

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...