WWE न्यूज़: एजे स्टाइल्स अब फिन बैलर को WWE के बुलेट क्लब में लाना चाहते हैं 

Image credit:- cagesideseats

एजे स्टाइल्स इस समय WWE के सबसे लोकप्रिय रैसलर्स में से एक हैं। एजे स्टाइल्स ने समय-समय पर बताया है कि वह WWE के हर बड़े रैसलर को मैच में कड़ी टक्कर दे सकते हैं। एजे ने हाल ही में बताया कि वह 'द क्लब' में एक और सुपरस्टार को जोड़ना चाहते हैं। इस ग्रुप में ल्यूक गेलोज, कार्ल एंडरसन और एजे स्टाइल्स पहले से ही शामिल हैं।

फिलहाल स्टाइल्स मनी इन द बैंक में सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगे। एजे स्टाइल्स सुपरस्टार शेक-अप के बाद स्मैकडाउन से रॉ पर आ गए हैं।

स्टाइल्स ने बताया कि वह एक सुपरस्टार को उनके ग्रुप 'द क्लब' में लाना चाहते है और वह सुपरस्टार है फिन बैलर। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह उनके पूर्व बुलेट क्लब साथी फिन बैलर को अपने ग्रुप में लाना चाहते हैं लेकिन यह काम काफी मुश्किल हैं। उन्होंने WWE का प्रसिद्ध वाक्य 'नेवर सैय नेवर' बोलकर अपनी बात को खत्म किया।

ये भी पढ़े- 3 दिग्गज WWE रैसलर्स जो फिल्मों में बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुए

एजे स्टाइल्स और फिन बैलर दोनों ने ही NJPW में काम किया है लेकिन दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया। फिन बैलर ने 2014 में NJPW छोड़कर WWE में आने का फैसला किया वहीं एजे स्टाइल्स ने 2014 में NJPW में साइन किया था।

हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच टीएलसी 2017 में मैच देखने को मिला था, लेकिन इस मैच के लिए दोनों के बीच कोई स्टोरीलाइन नहीं बनी थी क्योंकि एजे स्टाइल्स ने चोटिल ब्रे वायट की जगह ली थी। इस मैच में फिन बैलर ने एजे स्टाइल्स को हरा दिया था।

अभी हमें इन दोनों को एक साथ देखने का मौका नहीं मिलेगा क्योंकि एजे स्टाइल्स रॉ पर है वहीं फिन बैलर स्मैकडाउन का हिस्सा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं